होम / Kareena Kapoor Post: करीना ने अपनी गर्ल गैंग के साथ शेयर की तस्वीर, हाउस पार्टी में किया इंजॉय

Kareena Kapoor Post: करीना ने अपनी गर्ल गैंग के साथ शेयर की तस्वीर, हाउस पार्टी में किया इंजॉय

Simran Singh • LAST UPDATED : August 23, 2023, 12:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Post, दिल्लीबॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है। साथ ही उनके फ्रेंड्स के ग्रुप को भी खूबसूरत महिलाओं का ग्रुप कहा जाता है। करीना की गर्ल गैंग में उनकी बहन करिश्मा कपूर, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा शामिल है। जिनका रिश्ता कभी न टूटने वाला है। ऐसे में एक्ट्रेस कई बार शॉपिंग करते और साथ में घूमते फिरते देखी जाती है। इस खूबसूरत दोस्तों की जोड़ी ने 22 अगस्त को कुछ तस्वीरें शेयर की जिसे देख फैंस भी उनकी दोस्ती की मसल दे रहे हैं।

करीना ने मलाइका अरोड़ा की साथ दिया पोज

बता दे कि हाउस पार्टी में करीना कपूर खान और मलाइका अरोड़ा ने साथ में एक तस्वीर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की, वही बता दे कि यह तस्वीर करीना कपूर के टेररिस्ट की बताई जा रही है। इसके साथ ही करीना को मालिका अमृता नताशा और मलिक के साथ पोज करते हुए देखा गया।

कंफर्टेबल लुक में नजर आए एक्ट्रेस

वही इस कोसी हाउस पार्टी में करीना और मलाइका को काफी कंफर्टेबल अवतार में देखा गया। इस दौरान मालिका ग्रीन कलर की कप्तानी में नजर आई। इसके साथ उन्होंने गोल्डन ज्वेलरी और शूज को पहना हुआ था। जिसमें उन्होंने स्मोकी आईज मेकअप किया था। दूसरी तरफ करीना मल्टी कलर कप्तान में नजर आए। जिसमें वह काफी कंफर्टेबल दिख रही थी।

हाउस पार्टी की कई तस्वीरें आई सामने

वहीं करीना की हाउस पार्टी में स्वादिष्ट खाने के साथ डीजे को भी रखा गया था। जिसमें करण जौहर को भी सपोर्ट किया गया। वह भी गर्ल गैंग के साथ मस्ती करते नजर आए।

 

ये भी पढ़े: चंद्रयान-3 की सफलता की चाह में उत्साहित लोगों में जूझ भर दें गी यह फिल्में, स्पेस की दुनिया से रिलेशन वाली है फिल्म

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PBKS VS RCB: पंजाब किंग्स को हरा प्लेऑफ़ की रेस में बनी रहना चाहेगी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, जानें किसका पलड़ा भारी-Indianews
Chirag Paswan: बाल-बाल बचे चिराग पासवान, बिहार के उजियारपुर में हेलीकॉप्टर क्रैश होने से बचा
देखें IPL 2024 अपडेटेड प्वाइंट्स टेबल, ऑरेंज कैप की रेस में आगे हैं ये खिलाड़ी-Indianews
आधी से ज्यादा बीमारियों का कारण अनहेल्दी डाइट, ICMR की स्टडी में बड़ा खुलासा, जारी हुआ गाइडलाइन-Indianews
Unique Wedding: एक विवाह ऐसा भी, जहां 1 दुल्हन की आएगी 11 जगहों से बारात, सोशल मीडिया पर शादी कार्ड वायरल-Indianews
Gurucharan Singh: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह हुए रहस्यमय तरीके से लापता-Indianews
Tamil Nadu: तमिलनाडु में बड़ा हादसा, पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में 8 की मौत, 10 घायल-Indianews
ADVERTISEMENT