होम / Priyank Kharge on Amit Shah: अमित शाह के CAA के बयान पर प्रियांक खड़गे का पलटवार

Priyank Kharge on Amit Shah: अमित शाह के CAA के बयान पर प्रियांक खड़गे का पलटवार

Mudit Goswami • LAST UPDATED : December 27, 2023, 2:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Priyank Kharge on Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार (26 दिसंबर) को बंगाल के दौरे पर CAA  कानून को लागू करने पर अपनी प्रतिबद्धता दोहराई। जिसपर कर्नाटक के मंत्री और कांग्रेस नेता प्रियांक खड़गे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने बयान पर कहा कि अमित शाह शायद स्वतंत्र भारत के सबसे अक्षम गृह मंत्री हैं।

कांग्रेस नेता प्रियांक खड़गे ने कहा, “अमित शाह शायद स्वतंत्र भारत के सबसे अक्षम गृह मंत्री हैं। उनके पास सीएए पर टिप्पणी करने और अपने बेटे को अहमदाबाद में क्रिकेट मैचों का संचालन करते देखने का समय कैसे आया, लेकिन वह मणिपुर पर टिप्पणी नहीं करना चाहते या संसद सुरक्षा उल्लंघन मुद्दे पर टिप्पणी नहीं करना चाहते। विषय को भटकाने की कोशिश करने के बजाय, उन्हें हमें बताना चाहिए कि जांच किस ओर जा रही है।”

अमिश शाह ने क्या कहा?

मालूम हो कि मंगलवार को पश्चिम बंगाल में बीजेपी दल की एक बैठक के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लागू होने से कोई नहीं रोक सकता, क्योंकि यह देश का कानून है।

उन्होंने कहा, ‘हमें अगले विधानसभा चुनाव के बाद पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनाने के लिए काम करना है. भाजपा सरकार का लक्ष्य सीएए के माध्यम से घुसपैठ, गौ तस्करी को खत्म करना और धार्मिक आधार पर सताए गए लोगों को नागरिकता प्रदान करना है।” इसका एक वीडियो क्लिप भाजपा की मीडिया विंग द्वारा साझा किया गया था।

Also Read:-

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT