होम / Rajpal Yadav ने बिकवाया पिता का मकान! बैंक ने जब्त की करोड़ों की संपत्ति

Rajpal Yadav ने बिकवाया पिता का मकान! बैंक ने जब्त की करोड़ों की संपत्ति

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:40 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Rajpal Yadav ने बिकवाया पिता का मकान! बैंक ने जब्त की करोड़ों की संपत्ति

Rajpal Yadav Property Seized

India News (इंडिया न्यूज़), Rajpal Yadav Property Seized: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर राजपाल यादव को भारी वित्तीय कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके बाद उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में उनकी संपत्ति को सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने जब्त कर लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, जब्ती की वजह उनकी फिल्म ‘अता पता लापता’ के निर्माण के लिए लिए गए पैसों को चुकाने में असमर्थता है। बता दें की शाहजहांपुर के सेठ एन्क्लेव इलाके में स्थित यह संपत्ति करोड़ों रुपये की है।

  • बैंक ने जब्त की राजपाल यादव की संपत्ती
  • क्यों जब्त हुई एक्टर की संपत्ती

Sana Sultan ने खोला Sana Makbul का राज, बताया बिग बॉस के घर का असली सच

बैंक ने जब्त की राजपाल यादव की संपत्ती

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, मुंबई की बांद्रा शाखा ने बकाया पैसे वसूलने के लिए कार्रवाई शुरू की। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि सूत्रों के अनुसार, पैसे राजपाल यादव के पिता नारंगी लाल यादव के नाम पर लिया गया था और भुगतान न किए जाने के कारण बैंक ने संपत्ति को अपने कब्जे में लेने का फैसला किया।

जब्ती की प्रक्रिया शुरू करने के लिए सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की मुंबई शाखा के अधिकारी जब्ती से दो दिन पहले शाहजहांपुर पहुंचे। रविवार को बैंक ने संपत्ति पर एक बैनर लगाया, जिसमें लिखा था कि यह अब सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का है और संपत्ति की खरीद या बिक्री से संबंधित कोई भी लेन-देन नहीं होना चाहिए। यह बैनर जनता के लिए एक चेतावनी थी और किसी भी तरह की वित्तीय जटिलताओं को रोकने के लिए एक कानूनी कदम था।

नताशा-अनन्या के बाद अब इस हसीना पर ठहरा Hardik Pandya का दिल? इन तस्वीरों ने खोली क्रिकेटर की पोल!

क्यों जब्त हुई एक्टर की संपत्ती

आखिरी जब्ती सोमवार की सुबह हुई जब बैंक अधिकारियों ने औपचारिक रूप से संपत्ति पर नियंत्रण कर लिया। इस कार्रवाई ने राजपाल यादव के सामना किए जा रहे वित्तीय संघर्षों को उजागर करते हुए जरूरी चीजों को अपनी ओर खीचां है।

शाहजहांपुर से ताल्लुक रखने वाले ‘भूल भुलैया’ के स्टार राजपाल यादव भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में एक प्रिय व्यक्ति रहे हैं, जो अपनी हास्य किरदारों के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, उनके करियर में उतार-चढ़ाव भी देखने को मिले हैं।

Sunidhi Chauhan की एक कॉन्सर्ट की फीस जान उड़ जाएंगे आपके होश, जानें कितनी संपत्ती की मालकिन है सिंगर

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT