होम / इशारों-इशारों में संजय राउत का राज ठाकरे पर निशाना- महाराष्ट्र में नए 'हिंदू ओवैसी' बने हैं

इशारों-इशारों में संजय राउत का राज ठाकरे पर निशाना- महाराष्ट्र में नए 'हिंदू ओवैसी' बने हैं

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 16, 2022, 8:21 pm IST

Sanjay raut ka raaj thaakare par tanj

Sanjay raut ka raaj thaakare par tanj

इंडिया न्यूज़ , मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे के लाउडस्पीकर वाले बयान के बाद यहां की राजनीति में हलचल मची हुई है। नेताओं की बयानबाजी भी जारी है। इसी बीच शिवसेना पार्टी के नेता संजय राऊत ने इशारों इशारों में राज ठाकरे पर निशाना साधा है। उन्होंने राज ठाकरे का नाम नहीं लेते हुये तंज कसा कि अब महाराष्ट्र मे भी नये हिंदू ओवैसी बने हैं। राउत ने कहा कि बीजेपी ने यूपी में ओवेसी का जैसे इस्तेमाल किया वैसा ही प्लान अब बीजेपी महाराष्ट्र में भी आजमाना चाहती है , लेकिन हमें कोई टेंशन नहीं है।

पब्लिक सब जानती है, सह लेती है, जवाब देती है। जानकारी के मुताबिक एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए शिवसेना के सीनियर नेता संजय राउत ने मनसे चीफ राज ठाकरे को ओवैसी बता दिया। संजय राउत के इस बयान के बाद शनिवार सुबह मनसे के कार्यकर्ता सामना अखबार के ऑफिस के बाहर पहुंचे और राज ठाकरे की तस्वीर वाला एक पोस्टर लगा दिया।

सामना के ऑफिस के बाहर राज ठाकरे का पोस्टर

Sanjay raut ka raaj thaakare par tanj

शिवसेना के अखबार सामना के ऑफिस के सामने मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) के कार्यकर्ताओं ने राज ठाकरे की तस्वीर वाला एक बड़ा पोस्टर लगाया है।

Also Read: डा. इंदुशेखर तत्पुरुष को मिला 14वां पं. बृजलाल द्विवेदी साहित्यिक पत्रकारिता सम्मान Brijlal Dwivedi Literary Journalism Award to Dr. Indushekhar

पोस्टर के जरिए मनसे की ओर से शिवसेना के सीनियर नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को चेतावनी दी गई है। कहा गया है कि कुछ साल पहले मनसे के कार्यकर्ताओं ने संजय राउत की कार को पलट दिया था। मनसे की ओर से पोस्टर के जरिए पूछा गया है कि क्या इसे दोहराया जाना चाहिए? इस पोस्टर में लिखा गया है कि संजय राउत अपना लाउडस्पीकर बंद करें नहीं तो मनसे अपने स्टाइल में इसे बंद कराएगी।

Also Read: राजस्थान में कल आंधी-बारिश,ओले का अलर्ट, जैसलमेर सहित 7 जिलों में 40 किलोमीटर की स्पीड से चलेंगी हवाएं Rajasthan Weather Update

क्या था राज ठाकरे का बयान

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के प्रमुख राज ठाकरे ने 12 अप्रैल को ठाणे में आयोजित रैली में राज्य सरकार से 3 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए कहा था। उन्होंने यह भी कहा था कि अगर लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए, तो पार्टी कार्यकर्ता मस्जिदों के सामने लाउडस्पीकर से हनुमान चालीसा बजाना शुरू कर देंगे।

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT