होम / Shah Rukh Khan नहीं कोई और ही था डॉन के लिए पहली पसंद, डायरेक्टर ने फिर काटा सिक्वल से पत्ता

Shah Rukh Khan नहीं कोई और ही था डॉन के लिए पहली पसंद, डायरेक्टर ने फिर काटा सिक्वल से पत्ता

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:42 pm IST
ADVERTISEMENT
Shah Rukh Khan नहीं कोई और ही था डॉन के लिए पहली पसंद, डायरेक्टर ने फिर काटा सिक्वल से पत्ता

Shah Rukh Khan From Don

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan From Don: फरहान अख्तर ने शाहरुख खान के साथ अमिताभ बच्चन की 1978 की क्लासिक फिल्म डॉन का रीमेक बनाया है। यह फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी और इसके बाद 2011 में इस फिल्म सीक्वल डॉन 2 रिलीज हुआ था। इस बीच, फैंस रणवीर सिंह के साथ इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के एक्टर ने याद किया कि उन्होंने फिल्म के बारे में ऋतिक रोशन से वादा किया था, लेकिन इसके लिए किंग खान को कास्ट किया गया।

  • ऋतिक रोशन को किया था वादा
  • शाहरुख के लिए बनाई डॉन 
  • फरहान और ऋतिक के बारे में

तलाक की खबरों के बाद Payal Malik ने अरमान-कृतिका को लेकर उठाया ये बड़ा कदम, रियलिटी शो को लेकर कह डाली ये बात

ऋतिक रोशन को किया था वादा

हाल ही में हुए एक पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान, फरहान अख्तर ने खुलासा किया कि उन्होंने और ऋतिक रोशन ने लक्ष्य पर एक साथ काम करते हुए “शानदार” और “अद्भुत समय” बिताया। उसके बाद, उन्होंने रोशन से संपर्क किया और डॉन के रीमेक की अपनी योजना बताई। इसके जवाब में, ऋतिक ने भी उन्हें बताया कि यह विचार “अद्भुत” लग रहा है।

शाहरुख के लिए बनाई डॉन 

फरहान ने ऋतिक से कहा कि वह इसे लिखने के बाद उन्हें यह फिल्म दिखाएंगे। हालांकि, एक्टर ने बताया कि लेखन के दौरान, वह इस रोल के लिए केवल शाहरुख खान को ही सही समझ रहे थे। उन्होंने कहा, “जब मैं लिख रहा था, तो मेरे दिमाग में केवल शाहरुख का चेहरा ही उभर रहा था, मैं उन्हें जितना जानता था, उससे कहीं अधिक।” उन्होंने पार्टी में साथ समय बिताने, दिल्ली में आम दोस्तों के साथ समय बिताने और उनकी “सिनेमाई छवि” पर प्रकाश डाला।

भाग मिल्खा भाग एक्टर ने कहा कि शाहरुख का व्यक्तित्व, बुद्धि, ह्यूमर ने उन्हें यह सोचने पर मजबूर किया कि वह इस रोल के लिए “बेस्ट एक्टर” हो सकते हैं।

सोभिता से सगाई के बाद नागा चैतन्य पर भड़के पहली पत्नी Samantha के फैंस, इस तस्वीर पर मचा घमासान

फरहान और ऋतिक के बारे में

इस बीच, फरहान ने पहले ही ऋतिक से फिल्म के बारे में वादा कर लिया था। फिर उन्होंने ऋतिक को फिल्म के लिए शाहरुख को चुनने के बारे में बताया। “मैं कभी नहीं भूलूंगा, उन्होंने कहा, ‘फरहान, तुम्हें अपनी फिल्म बनानी है, और वह भी बेस्ट तरीके से। अगर तुम्हें लगता है कि वह सही व्यक्ति है, तो कृपया आगे बढ़ो और उसे बुलाओ। मेरी चिंता मत करो।’ यह बहुत ही दयालु बात है,”

दिलचस्प बात यह है कि ऋतिक ने 2011 में रिलीज़ हुई डॉन 2 में शाहरुख के किरदार के एक रूप में कैमियो किया था। डॉन के अलावा ऋतिक और फरहान ने लक बाय चांस और ज़िंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी फ़िल्मों में साथ काम किया है।

राजेश खन्ना से शादी करके पछताई Dimple Kapadia, बोलीं- ‘मेरी शादी दर्दनाक थी…’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT