होम / Tulsi Kumar And Jubin Nautiyal New Song Tumse Pyaar Karke Released पहले प्यार के एहसास को दर्शाता है गाना

Tulsi Kumar And Jubin Nautiyal New Song Tumse Pyaar Karke Released पहले प्यार के एहसास को दर्शाता है गाना

Prachi • LAST UPDATED : February 1, 2022, 4:47 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Tulsi Kumar And Jubin Nautiyal New Song Tumse Pyaar Karke Released पहले प्यार के एहसास को दर्शाता है गाना

Song Tumse Pyaar Karke Released

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Tulsi Kumar And Jubin Nautiyal New Song Tumse Pyaar Karke Released: भूषण कुमार की टी-सीरीज (T Series New Song) अपने दर्शकों के लिए लेकर आए हैं एक प्यारभरा गीत तुमसे प्यार करके (Tumse Pyaar Karke)। बता दें कि इस गाने को तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) और जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने गाया है।

वहीं इस म्यूजिक वीडियो में गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और इहाना ढिल्लो (Ihana Dhillon) नजर आ रहे हैं। कुणाल वर्मा द्वारा लिखित, पायल देव द्वारा कंपोज्ड, इस लव सॉन्ग को नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित किया गया है यह गाना दो युवाओं की कहानी को दर्शाता है जो एक जर्नी के दौरान एक दूसरे से प्यार करने लग जाते हैं और फिर वहीं से उनका रोमांटिक सफर शुरू होता है।

बता दें कि टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार ने इस गाने की खूब तारीफ की है और कहा है कि जुबिन नौटियाल और तुलसी कुमार के बीच बहुत अच्छा म्यूजिकल तालमेल है और उन दोनों की आवाज में मिठास है जो तुमसे प्यार करके जैसे गाने के लिए परफेक्ट है।

गुरमीत चौधरी और इहाना ढिल्लों ने अपनी आॅनस्क्रीन केमिस्ट्री के साथ इस गाने में चार चांद लगाया है। वहीं तुलसी कुमार कहती हैं कि यह गाना युवा प्रेम और पहले प्यार के एहसास को दर्शाता है। वहीं जुबिन नौटियाल लगातार बेहतरीन गाने दे रहे हैं, उन्होंने बताया कि तुमसे प्यार करके यह गाना बहुत ही स्वीट और इनोसेंट है। हम उम्मीद करते हैं कि दर्शक इस गाने को पसंद करेंगे।

Also Read: Jubin Nautiyal New Song Dil Pe Zakhm Released गुरमीत चौधरी, अर्जुन बिजलानी और एक्ट्रेस कशिका कपूर के बीच दिखा लव ट्रायंगल

Read More: Bhojpuri Superstar Manoj Tiwari Birthday दिलचस्प रही एक्टर से पॉलिटिशियन बनने की जर्नी

Read More: South Legendary Comedian Brahmanandam Birthday पद्मश्री से सम्मानित है सुपरस्टार

Read More: Jackie Shroff Birthday बॉलीवुड के जग्गू दादा आज मना रहे हैं अपना 65th बर्थडे

Read More: RRR Release Date Changed इस दिन रिलीज होगी डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT