होम / क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहीं तो होगा थी के एक्टर Vikas Sethi का 48 साल की उम्र में हुआ निधन!

क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहीं तो होगा थी के एक्टर Vikas Sethi का 48 साल की उम्र में हुआ निधन!

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:34 pm IST
ADVERTISEMENT
क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहीं तो होगा थी के एक्टर Vikas Sethi का 48 साल की उम्र में हुआ निधन!

Vikas Sethi Passes Away: लोकप्रिय शो से मशहूर चेहरा रहे अभिनेता विकास सेठी का रविवार, 8 सितंबर को  ग48 साल की उम्र में निधन हो गया। एक कार्डियक अरेस्ट. वह अपने पीछे पत्नी जान्हवी सेठी और अपने जुड़वां बेटों को छोड़ए हैं।

Vikas Sethi Passes Away: 2000 के दशक में ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहीं तो होगा’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे लोकप्रिय शो से मशहूर चेहरा रहे अभिनेता विकास सेठी का रविवार, 8 सितंबर को  ग48 साल की उम्र में निधन हो गया। एक कार्डियक अरेस्ट. वह अपने पीछे पत्नी जान्हवी सेठी और अपने जुड़वां बेटों को छोड़ए हैं। टेली चक्कर के मुताबिक, निधन से पहले विकास को जबरदस्त दिल का दौरा पड़ा था।

उनकी सबसे लोकप्रिय टेलीविजन प्रस्तुतियों में कहीं तो होगा में शामिल हैं, जहां उन्होंने स्वयं शेरगिल की भूमिका निभाई और कसौटी जिंदगी की में, जहां उन्होंने प्रेम बसु की भूमिका निभाई।

2021 में वापस, विकास ने अपने पैर की सर्जरी करवाई और अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया। उन्होंने कहा कि डॉक्टर द्वारा डेढ़ महीने के आराम की सलाह देने के बावजूद, विकास उम्मीद से पहले और मजबूत होकर वापसी करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि वह अपने दोस्तों के साथ बाहर जाएंगे और अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के लिए वीडियो बनाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikas Sethi (@vikass.sethi)

जून 2021 में, विकास ने पत्नी जान्हवी सेठी के साथ जुड़वां बच्चों का स्वागत किया और समाचार साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “एक बच्चा भगवान की राय है कि जीवन आगे बढ़ना चाहिए…हिप-हिप जल्दी करो।”

विकास भी वापस शेप में आने के लिए कृतसंकल्प थे। वह अक्सर फिट होने के लिए इंस्टाग्राम पर फिटनेस वीडियो डालते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इंस्टाग्राम पर उनका आखिरी वीडियो उनकी मां के साथ है। अभिनेता ने पारंपरिक तरीके से मदर्स डे मनाया और सोशल मीडिया पर एक रील पोस्ट की थी। उन्होंने इसे कैप्शन दिया था, “हैप्पी मदर्स डे.. ❤❤ मॉम लव यू।”

उनकी आत्मा को शांति मिलें।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT