होम / Boat Capsized तीन युवकों की मौत

Boat Capsized तीन युवकों की मौत

India News Editor • LAST UPDATED : November 12, 2021, 4:27 pm IST

Boat Capsized

इंडिया न्यूज, बालाघाट :
मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में एक गुरुवार शाम कुछ दोस्त उस समय हादसे का शिकार हो गए जब वे तालाब में नाव में बैठकर मस्ती कर रहे थे। जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को पांच दोस्त जंगल में घूमने के लिए घर से निकले थे। इस दौरान उन्होंने तालाब में नाव का लुत्फ उठाने का कार्यक्रम बना लिया।

पांचों दोस्त सोनवानी टेकड़ गांव के एक तालाब में नाव की सवारी करने लगे। किसी कारणवश नाव पलट गई और पांचों दोस्त पानी में गिर गए। इस दौरान उनमें से दो युवक किसी तरह पानी से बाहर आने में कामयाब रहे।

Boat Capsized  पुलिस ने बरामद किए शव

शुक्रवार को पुलिस ने इस घटना बारे जानकारी सार्वजनिक की। पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में मृतक तीनों युवकों के शव बरामद कर लिए गए हैं। मृतक युवकों में दीपांकर बिसेन, अश्विनी ब्रम्हे और पंकज पाटले हैं। उन्होंने बताया कि अश्विनी और उसके दोस्त गुरुवार को बाघ देखने के लिए सोनवानी टेकड़ के आसपास के जंगलों में गए थे, लेकिन बाघ नहीं दिखाई देने पर उन्होंने तालाब में नाव की सवारी करने का फैसला किया, उसके बाद यह हादसा हो गया।

Boat Capsized  25 से 30 साल के बीच है उम्र

लालबर्रा थाने के निरीक्षक सुरेंद्र गडरिया ने बताया कि तीनों की उम्र 25 से 30 साल के बीच थी। उन्होंने बताया कि स्थानीय गोताखोरों, राज्य आपदा मोचन बल और राष्ट्रीय आपदा मोचन बल के जवानों ने शवों को झील से बाहर निकाला। पुलिस अधिकारी ने कहा कि नाव में योगेश और कमलेश नाम के दो अन्य युवक भी सवार थे। नाव पलटने के बाद दोनों युवक तैरकर सुरक्षित किनारे आ गए थे।

Also Read : Muzaffarnagar Accident : बच्ची सहित चार की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT