होम / MP News: विधायक मधु वर्मा की बायपास सर्जरी, पहले से बेहतर स्थिति

MP News: विधायक मधु वर्मा की बायपास सर्जरी, पहले से बेहतर स्थिति

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : September 30, 2024, 5:23 pm IST
MP News: विधायक मधु वर्मा की बायपास सर्जरी, पहले से बेहतर स्थिति

India News MP (इंडिया न्यूज़),MP News: इंदौर की राऊ विधानसभा सीट के BJP विधायक मधु वर्मा की बाइपास सर्जरी सोमवार को हुई है। 4 डाक्टरों की टीम ने उनकी सर्जरी को किया है। विशेष जूपिटर अस्पताल में डॉक्टर मनीष पोरवार, डॉक्टर अमरीश पटेल, डॉक्टर, राजेश कुकरेजा और विजय महाजन की निगरानी में यह पर सर्जरी की गई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मधु वर्मा को 4 दिन पहले घर पर ही दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उनके विधायक को CPR देकर उनके साथ रहने वाले पुलिसकर्मी ने जान बचाई थी।

CPR देकर उनकी जान बचाई

आपको बता दें कि रविवार को CM मोहन यादव जब विधायक मधु वर्मा से मिलने अस्पताल गए थे तो उन्हें मंत्री तुलसी सिलावट ने बताया कि उनके पीओएस अरुण भदौरिया ने CPR देकर उनकी जान बचाई है। CM ने भदौरिया को 50 हजार रुपये का इनाम देने और आउट आफ टर्न प्रमोशन देने के आदेश अफसरों को दिए।

इंदौर में सर्जरी कराने का फैसला लिया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मधु वर्मा के दिल में ब्लॉकलेज मिलने के बाद से ही डाक्टरों ने सर्जरी की बात बोली थी। घर वालो को तय करना था कि सर्जरी इंदौर में करानी है या फिर दूसरे शहर में। घर वालो ने इंदौर में ही सर्जरी कराने का फैसला किया। इसके बाद सर्जरी हुई। डाक्टरों के अनुसार वर्मा का स्वास्थ्य पहले से काफी बेहतर है। कुछ दिनों एडमिट रहने के बाद उनको डिस्चार्ज कर देंगे। सोमवार को उनका हाल चाल के लिए MP विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर भी हॉस्पिटल पहुंचे थे।

कानपुर टेस्ट में रोहित शर्मा को किस बात पर आया भयंकर गुस्सा?, वीडियो देखकर आगबबूला हुए हिटमैन के फैंस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT