होम / MP News: मध्य प्रदेश में हुआ कार पर हमला, जानें क्या है पूरा मामला

MP News: मध्य प्रदेश में हुआ कार पर हमला, जानें क्या है पूरा मामला

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 28, 2024, 6:23 pm IST
ADVERTISEMENT
MP News: मध्य प्रदेश में हुआ कार पर हमला, जानें क्या है पूरा मामला

MP News

India News(इंडिया न्यूज) MP News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां दिनदहाड़े गुंडागर्दी की गई। दरअसल, मामूली टक्कर के बाद एक युवक की कार भड़क गई। इसके बाद उसे इतना गुस्सा आया कि उसने बिना कुछ सोचे-समझे दूसरी कार पर हमला कर दिया. इस शख्स ने कार में तोड़फोड़ कर दी।

क्या है पूरा मामला

इसके बाद उसे पता चला कि ये कार किसी और की नहीं बल्कि डीआईजी नारकोटिक्स की है। सच्चाई पता चलते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गईष  नारकोटिक्स के डीआईजी महेश चंद्र जैन अपने ड्राइवर कांस्टेबल के साथ अपनी सरकारी कार से जा रहे थे। इस दौरान सड़क पर रेड सिग्नल था। इस दौरान पीछे खड़ी कार के ड्राइवर ने आगे निकलने की कोशिश की।

इस दौरान दोनों कारों में टक्कर हो गई। खजराना थाना क्षेत्र के रेडिसन चौराहे पर टॉमी नाम के शख्स की कार पुलिस की गाड़ी से टकरा गई. टक्कर के बाद आरोपी टॉमी ने डीआईजी की कार में तोड़फोड़ कर दी. बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद टॉमी की कार को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ. लेकिन इसके बाद भी आरोपी ने डीआईजी की गाड़ी में तोड़फोड़ की. उसने गाड़ी का पीछा किया. फिर कार पर हमला किया. फिर आरोपी ने C21 बिजनेस पार्क के पास डीआईजी की गाड़ी को रुकवाया।

जानकारी के मुतबिक, कार में तोड़फोड़ करने के बाद आरोपी ने उन्हें धमकाया भी। इसके बाद डीआईजी ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की। फिर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया.।जांच के बाद जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। इतना ही नहीं उसने अपने दोनों कान पकड़कर माफी भी मांगी।

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में शासकीय कर्मचारी ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में हुआ बड़ा खुलासा

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT