होम / MP Road Accident: मध्य प्रदेश में BMW कार ने 2 लड़कियों को कुचला, मौके पर दोनों की मौत

MP Road Accident: मध्य प्रदेश में BMW कार ने 2 लड़कियों को कुचला, मौके पर दोनों की मौत

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 16, 2024, 6:30 pm IST

MP Road Accident

India News MP (इंडिया न्यूज) MP Road Accident: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शख्स ने स्कूटी सवार दो लड़कियों को BMW कार से टक्कर मार दी। इससे दोनों की मौत हो गई। इस घटना का खौफनाक वीडियो सामने आया है। वहीं, पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए BMW कार के ड्राइवर गॉ गिरफ्तार कर लिया है।

BMW कार ने स्कूटी सवार दो लड़कियों को मारी टक्कर

मध्य प्रदेश के इंदौर में तेज रफ्तार BMW कार ने स्कूटी सवार दो लड़कियों को टक्कर मार दी। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों लड़कियों को अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

मौके से कार चालक फरार

जानकारी के अनुसार यह हादसा महालक्ष्मी नगरकी है।यहां दोनों लड़कियां मेला देखकर घर लौट रही थी। इस दौरान आ रही BMW कार ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। वहीं मौके से कार चालक फरार हो गया। वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कार चालक को पकड़ कर जेल भेज दिया।

Pakistan के बाद अब भारत के इस पड़ोसी देश को मिलेगा परमाणु हथियार! जिन्ना नहीं इस नेता की जिद की वजह से पाकिस्तान बना था परमाणु संपन्न देश

Bihar Politics: बिहार में चुनाव को लेकर तैयारी हुई तेज, क्या तय समय से पहले हो जाएंगे विधानसभा के चुनाव!

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
Weather Today: दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में तेज बारिश, AQI पहुंचा 63 के पार
Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
ADVERTISEMENT