होम / Politics Counterattack हिंदुओं को सत्ता में लाओ वाले बयान राहुल पर बरसे ओवैसी

Politics Counterattack हिंदुओं को सत्ता में लाओ वाले बयान राहुल पर बरसे ओवैसी

Vir Singh • LAST UPDATED : December 12, 2021, 9:23 pm IST

संबंधित खबरें

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Politics Counterattack आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता असदुद्दीन ओवैसी ने हिंदु और हिंदुत्व पर बोलने को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि भारत केवल हिंदुओं का ही नहीं है। बता दें कि राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज कांग्रेस ने महंगाई हटाओ रैली निकाली और उसमें राहुल ने महंगाई से ज्यादा हिंदु और हिंदुत्व पर बोला।

जानिए रैली में क्या बोले राहुल गांधी (Politics Counterattack)

राहुल ने जयपुर में रैली के दौरान मंच से अपील की कि हिंदुत्ववादियों को सत्ता से हटाकर हिंदुओं को वापस लाइए। उन्होंने कहा, देश की राजनीति में आज दो शब्दों की टक्कर है। दो अलग शब्दों की। इनके मतलब अलग हैं। एक शब्द हिंदू दूसरा शब्द हिंदुत्ववादी। यह एक चीज नहीं है। ये दो अलग शब्द हैं और इनका मतलब बिलकुल अलग है।

Jaipur, Dec 12 (ANI): Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot with party leaders Rahul Gandhi and KC Venugopal waves to the supporters at a party rally against inflation, in Jaipur on Sunday. (ANI Photo)

राहुल ने कहा, चाहे कुछ भी हो जाए हिंदू सत्य को ढूंढता है। मर जाए, कट जाए, पिस जाए, हिंदू सच को ढूंढता है। उसका रास्ता सत्याग्रह है। पूरी जिंदगी वह सच को ढूंढने में निकाल देता है। कांग्रेस नेता ने कहा कि महात्मा गांधी ने पूरी जिंदगी सच को ढूंढने में बिता दी और अंत में एक हिंदुत्ववादी ने उनकी छाती में तीन गोलियां मारी।

हिंदुओं को सत्ता में लाना कैसे सेक्युलर अजेंडा हो सकता है : ओवैसी (Politics Counterattack)

राहुल की टिप्पणी पर ओवैसी ने कहा कि भारत केवल हिंदुओं का नहीं बल्कि हर भारतीय व हर धर्म के लोगों का है। कांग्रेस के सेक्युलरिजम पर तंज कसते हुए उन्होंने राहुल से पूछा कि हिंदुओं को सत्ता में लाना कैसे सेक्युलर अजेंडा हो सकता है? ओवैसी ने कहा, राहुल और कांग्रेस ने हिंदुत्व की जमीन को उपजाऊ बनाया। अब वे बहुसंख्यकवाद की फसल काटने की कोशिश कर रहे हैं।

(Politics Counterattack)

Read More :Politics Prashant Kishor बीजेपी को हराने के लिए एक चेहरा व एक विचार जरूरी

Read More : Politics TMC ममता की दलबदलुओं के साथ मुलाकातों से विपक्षी खेमे में बढ़ी हलचल

Read More : Punjab Politics नवजोत सिंह सिद्धू ने वापस लिया इस्तीफा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT