होम / मनोज तिवारी ने साधा 'आप' पर निशाना, संदीप भारद्वाज की आत्महत्या को बताया हत्या

मनोज तिवारी ने साधा 'आप' पर निशाना, संदीप भारद्वाज की आत्महत्या को बताया हत्या

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 25, 2022, 11:55 am IST

Delhi MCD Election 2022: भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज की मौत पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए AAP पर निशाना साधा है। भारतीय जनता पार्टी के सांसद का कहना है कि आप कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज की आत्महत्या नहीं वो हत्या है। उन्होंने कहा की किसी के मौत पर राजनीति नही होनी चाहिए ये हम समझते हैं। ऐसे किसी की मौत ना हो इसकी चिंता करनी जरूरी है।

मनोज तिवारी ने साधा AAP पर निशाना

आपको बता दें कि भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि “आप सभी जानते हैं कल एक व्यक्ति ने आत्महत्या की लेकिन मैं मानता हूं की ये हत्या है।” मनोज तिवारी का कहना है कि “वो आप के कार्यकर्ता थे और टिकट के दावेदार थे। लेकिन जिस प्रकार की सारे प्रमाण और बातें सामने आ रही है ये आत्महत्या नहीं है। मुझे पता चला संदीप भारद्वाज जिनको आम आदमी पार्टी (AAP) से टिकट का भरोसा दिया गया, उस जगह से जिसको टिकट दिया वो पैसे पर बेच दिया। ऐसी स्तिथि में संदीप उसको सहन नहीं कर सके।”

केजरीवाल की हत्या को लेकर बयान पर दिया जबाव-

इसके साथ ही मनोज तिवारी ने सीएम अरविंद केजरीवाल की हत्या को लेकर दिए गए बयान पर भी जवाब दिया है। भाजपा सांसद ने कहा कि ‘मैंने सिर्फ केजरीवाल की सुरक्षा के प्रति अपनी चिंता व्यक्त की है। उनके विधायकों को पीटा जा रहा है और आप के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई है, ये स्थिति मेरे लिए चिंता का विषय है। आप द्वारा हत्या और हत्या की धमकी की यह स्क्रिप्ट पुरानी है, केवल साल बदलते हैं, उनके आरोप वही रहते हैं।”

Also Read: मनीष सिसोदिया ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- भाजपा कर रही केजरीवाल को मारने की साजिश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT