होम / Punjab Election 2022 : शिमला से सोनिया-राहुल के दिल्ली पहुंचने से पहले ही आ गया सिद्धू का इस्तीफा

Punjab Election 2022 : शिमला से सोनिया-राहुल के दिल्ली पहुंचने से पहले ही आ गया सिद्धू का इस्तीफा

India News Editor • LAST UPDATED : September 28, 2021, 10:32 am IST
Sidhu’s Resignation Came Even Before Sonia-Rahul Reached Delhi From Shimla
इंडिया न्यूज़ ,चंडीगढ़
Punjab Election 2022 : हास्य की दुनिया में ताली ठोकने वाले नवजोत सिंह सिद्धू ने ऐसा सियासी कदम उठाया है जिसने कांग्रेस हाईकमान का चेहरा उदास कर दिया है। सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। सिद्धू ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नाम लिखे लेटर में अपने इस फैसले का ऐलान किया है। कांग्रेस नेतृत्व को झटका देने वाला सिद्धू का ये पत्र उस वक्त सामने आया है, जब गांधी परिवार हिमाचल से छुट्टी मनाकर दिल्ली भी नहीं लौटा था।
मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे सिद्धू का ये लेटर सामने आया। इस लेटर में सिद्धू ने लिखा है कि समझौता करने से इंसान का चरित्र खत्म होता है। मैं पंजाब के भविष्य से समझौता नहीं कर सकता। इसलिए मैं प्रदेश अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देता हूं और आगे कांग्रेस के लिए काम करता रहूंगा।
आगे जाकर सिद्धू क्या करेंगे ये किसी को नहीं पता, लेकिन फिलहाल उन्होंने जो किया है वो कांग्रेस हाईकमान की टेंशन बढ़ाने वाला है। ये वो वक्त था जब सोनिया गांधी और राहुल गांधी शिमला से छुट्टी मनाकर दिल्ली आ रहे थे। दिलचस्प ये है कि सोनिया और राहुल ने चंडीगढ़ से ही उड़ान भरी है। उनकी ये उड़ान दिल्ली में लैंड होने से पहले ही पंजाब कांग्रेस में तूफान आ गया है। (Punjab Election 2022)
बीते हफ्ते पंजाब कांग्रेस का मसला सुलझने के बाद ही गांधी परिवार शिमला में छुट्टी मनाने गया था। एक हफ्ते बाद गांधी परिवार दिल्ली लौट ही रहे थे कि सिद्धू ने अपना इस्तीफा भेज दिया। सिद्धू को इसी साल जुलाई में पंजाब कांग्रेस की कमान सौंपी गई थी और दो महीने में ही उन्होंने इस पद से इस्तीफा दे दिया।
Connact Us: Twitter Facebook
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT