होम / Rahul Gandhi Definition Case: सुप्रीम कोर्ट से राहुल गांधी की राहत पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने किया कटाक्ष, कहा- दोहरेपन की प्रराकाष्ठा

Rahul Gandhi Definition Case: सुप्रीम कोर्ट से राहुल गांधी की राहत पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने किया कटाक्ष, कहा- दोहरेपन की प्रराकाष्ठा

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 5, 2023, 1:38 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rahul Gandhi Definition Case: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत पर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने अपनी प्रतिक्रिया रखी है। सिम रिपीट कर राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा, “दोहरेपन की प्रराकाष्ठा। जब आप दोषी पाए जाते हैं तो आप न्यायपालिका को गालियां देते हैं और वही जब न्यायपालिका आपको जमानत दे देती है, तो आप कहते हैं कि न्याय की जीत हुई है।

क्या बोले मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा?

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान”सभी चोरों का सामान्य उपनाम मोदी कैसे हो जाता है? को लेकर दार मानहानि मामले में उनकी सजा पर रोक लगा दी है। उनकी टिप्पणी कर्नाटक में 2019 लोकसभा चुनाव की रैली के दौरान सामने आई थी।

बीजेपी नेता अनिल मालवीय ने भी कसा तंज

सिर्फ असम के मुख्यमंत्रीहिमंत बिस्वा सरमा ही नहीं, भाजपा नेता अमित मालवीय ने भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, “राहुल गांधी भले ही इससे बच गए हों लेकिन कब तक? इससे पहले एक मौके पर सुप्रीम कोर्ट ने भी गलत तरीके से सर्वोच्च न्यायालय को एक टिप्पणी के लिए जिम्मेदार ठहराने के लिए उनकी खिंचाई की थी, जो उन्होंने नहीं की थी। इसके अलावा राहुल के खिलाफ कई अन्य आपराधिक मानहानि के मामले भी लंबित हैं।

वह अपनी मां के साथ आरोपी हैं

उन्होंने आगे कहा की नेशनल हेराल्ड घोटाले में भी राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के साथ आरोपी हैं और फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। इनमें से किसी में भी दोषी पाए जाने पर उन्हें फिर से अयोग्य ठहराया जा सकता है। हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि लालू प्रसाद, जयललिता जैसे दिग्गज नेताओं को दोषी ठहराए जाने के बाद अयोग्यता का सामना करना पड़ा है। राहुल गांधी यहां मुश्किल में हैं। लेकिन अभी संसद कुछ ढिलाई बरत सकती है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT