होम / Siddu Said On Punjab CM : 2022 में ये डुबो देगा कांग्रेस, मुझे सीएम बनाते तब देखते

Siddu Said On Punjab CM : 2022 में ये डुबो देगा कांग्रेस, मुझे सीएम बनाते तब देखते

Sameer Saini • LAST UPDATED : October 8, 2021, 8:50 am IST

इंडिया न्यूज, चंडीगढ़:

Siddu Said On Punjab CM : पंजाब में सीएम की कुर्सी बदलने के बाद भी विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कभी सिद्धू तो कभी सीएम चन्नी के बयान तूल पकड़ जाते हैं। अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के लिए विवादित भाषा का इस्तेमाल करते देखे गए। इतना ही नहीं सिद्धू भी मिया मिट्ठू बन गए।

उन्होंने खुद को सीएम बनाए जाने की वकालत की। वीडियो में सिद्धू ने यहां तक कहा कि 2022 में चन्नी कांग्रेस की लुटिया ही डुबो देंगे।’ सिद्धू का वीडियो सामने आने के बाद अकाली दल ने उनको घेरा भी है। मोहाली एयरपोर्ट चौक पर आने से पहले उन्होंने सीएम चन्नी के लिए इन शब्दों का इस्तेमाल किया। मोहाली एयरपोर्ट चौक से एक मार्च निकलना है जो कि लखीमपुर के लिए रवाना होगा।

झलका सिद्धू का सीएम नहीं बनने का दर्द (Siddu Said On Punjab CM)

वीडियो में परगट सिंह कहते हैं कि सिर्फ 2 मिनट की बात है, मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पहुंचने वाले हैं। इसके बाद सिद्धू कहते हैं कि इतनी देर से हम उनका इंतजार कर रहे हैं। फिर परगट सिंह कहते हैं कि कितने लोग इकट्ठे हुए हैं आज तो बल्ले बल्ले हो गई है। फिर नवजोत सिंह सिद्धू के ठीक पीछे खड़े पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वर्किंग प्रेसिडेंट सुखविंदर सिंह डैनी ने कहा कि ये कार्यक्रम तो सक्सेस है।

इस पर नवजोत सिंह सिद्धू तैश में आते हुए कहते हैं, ‘अभी कहां सक्सेस। भगवंत सिंह सिद्धू (नवजोत सिंह सिद्धू के पिता) के बेटे को बनाते सीएम तो फिर दिखाता सक्सेस।’ इसके बाद सिद्धू ने अपशब्दों का इस्तेमाल किया और फिर कहा, ‘2022 में तो ये कांग्रेस ही डुबो देगा।’

रिकॉर्डिंग पर अकाली दल ने घेरा (Siddu Said On Punjab CM)

अकाली दल के उपाध्यक्ष डॉक्टर दलजीत चीमा ने सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा कि वह दलित को सीएम के रूप में स्वीकार नहीं कर पा रहे। इसलिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

(Siddu Said On Punjab CM)

Read More: लखीमपुर खीरी हिंसा पर सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार से कहा- गिरफ्तारी व एफआईआर पर दें स्टेटस रिपोर्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT