होम / CM Bhajanlal News: सीएम भजनलाल के कमरे में लगी थी आग, अलार्म बजाने पर भी नहीं पहुंचा कोई कर्मी

CM Bhajanlal News: सीएम भजनलाल के कमरे में लगी थी आग, अलार्म बजाने पर भी नहीं पहुंचा कोई कर्मी

Rajesh kumar • LAST UPDATED : January 18, 2024, 1:47 pm IST
CM Bhajanlal News: सीएम भजनलाल के कमरे में लगी थी आग, अलार्म बजाने पर भी नहीं पहुंचा कोई कर्मी

Bhajanlal

India News (इंडिया न्यूज़),CM Bhajanlal News: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की सुरक्षा में चूक का गंभीर मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को सीएम के कमरे में आग लग गई, जिसमें वह बाल-बाल बच गए। हैरानी की बात ये है कि सीएम के बार-बार आवाज उठाने के बाद भी कोई मदद के लिए नहीं आया। अब पूरे मामले की जांच की गई है। इसके लिए सीएम की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार कुछ अधिकारियों पर गाज गिर सकती है।

दिल्ली के जोधपुर हाउस में रुके थे सीएम

मामला मंगलवार का है। सीएम उस दिन दिल्ली पहुंचे थे। रात में वे राजधानी के जोधपुर हाउस में रुके। न्यूज 18 राजस्थान की रिपोर्ट के मुताबिक, रात में शॉर्ट सर्किट की वजह से उनके हीटर में आग लग गई। आग फैलती देख सीएम ने मदद के लिए बार-बार आवाज लगाई, लेकिन कोई नहीं पहुंचा। सतर्क सीएम ने खुद स्थिति को नियंत्रित किया। बताया जा रहा है कि उस वक्त ड्यूटी पर सिर्फ एक आरएसी जवान तैनात था।

सुरक्षा प्रभारी सीआई रामचन्द्र पर गिरी गाज!

बताया जा रहा है कि सीएम सुरक्षा प्रभारी सीआई रामचन्द्र पर गाज गिर सकती है। बताया जा रहा है कि उस वक्त रामचन्द्र समेत सीएम सिक्योरिटी की पूरी टीम वहां मौजूद नहीं थी। सीएम सिक्योरिटी के एडिशनल एसपी राजेश गुप्ता दिल्ली पहुंचे और जांच शुरू की। सहायक आवासीय आयुक्त रिंकू मीना के नेतृत्व में जांच टीम का गठन किया गया है। खबर है कि जेईएन महेश कुमार को भी निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT