होम / Rajasthan: अस्पताल में इंसानियत हुई तार-तार, आईसीयू में पुरुष नर्स ने मरीज के साथ किया गंदा काम

Rajasthan: अस्पताल में इंसानियत हुई तार-तार, आईसीयू में पुरुष नर्स ने मरीज के साथ किया गंदा काम

Shubham Pathak • LAST UPDATED : February 28, 2024, 8:05 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Rajasthan: राजस्थान के अलवर से इंसानियत को ताक-तार करने वाली खबर सामने आ रही है जहां अलवर के एक अस्पताल के आईसीयू में मंगलवार को एक पुरुष नर्स ने 24 वर्षीय एक महिला के साथ बलात्कार किया, जहां उसका फेफड़ों के संक्रमण का इलाज चल रहा था। जानकारी सामने आ रही है कि, पुरुष नर्स ने पहले मरीज को बेहोश किया फिर उसके साथ बलात्कार किया। हलाकि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़े: Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR की हवा में सुधार, जानें आज का AQI  

महिला ने लगाया आरोप

पीड़ीत महिला ने अस्पताल के पुरुष नर्स पर आरोप लगाया है कि, सुबह करीब साढ़े तीन बजे आईसीयू में दाखिल हुआ, पर्दे खींच दिए और उसके सामने अश्लील हरकतें कीं। उसके विरोध करने पर उसने उसे एक इंजेक्शन दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। जानकारी के लिए बता दें कि, यह अपराध अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसमें आरोपी महिला के पास आता दिख रहा है। उसकी शिकायत के बाद पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े:- Manipur Violence: मणिपुर के इंफाल में पुलिसकर्मी के घर के पास भीषण गोलीबारी, जांच में जुटी सेना

सोमवार को अस्पताल में भर्ती हुई थी महिला

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, महिला को सोमवार दोपहर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद उसने आरोप लगाया कि, इंजेक्शन ने उसे बेहोश कर दिया और होश आने पर उसने पाया कि उसके साथ बलात्कार किया गया है। जब उसने शोर मचाया तो आरोपी ने उसे दूसरा इंजेक्शन देकर और नुकसान पहुंचाने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि एक महिला नर्स पहुंची, लेकिन मदद करने के बजाय उसने भी उसे धमकाया.
महिला ने अपने पति को अपराध के बारे में सूचित किया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। जांच अधिकारी राजपाल सिंह ने कहा, उसके बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

ये भी पढ़े:-MC13 WTO: किसानों को दी जाने वाली सब्सिडी फॉर्मूला बदलेगा भारत! विकसित देश विकासशील देशों से ज्यादा दे रहे सब्सिडी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: कौन है श्याम रंगीला, पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से लड़ेगें चुनाव-Indianews
SRH VS RR: हैदराबाद में देखने को मिल सकती है छक्को का बरसात, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
चकदा एक्सप्रेस के सेट से झूलन गोस्वामी ने Anushka Sharma संग BTS वीडियो किया शेयर, एक्ट्रेस के लिए लिखी ये बात -Indianews
कोई राजनीतिक मंजूरी नहीं मांगी गई…, प्रज्वल रेवन्ना मामले पर विदेश मंत्रालय का बयान
Jolly LLB 3 की शूटिंग शुरू होने पर Akshay Kumar ने मजेदार BTS वीडियो किया शेयर, अरशद वारसी भी आए नजर -Indianews
बृजभूषण सिंह की उम्मीदवारी का सस्पेंस खत्म, बीजेपी ने कैसरगंज से उनके बेटे को दिया टिकट
Neanderthal: ऐसे दिखते थे न‍िएंडरथल, वैज्ञान‍िकों ने 75,000 साल पहले दफनाई महिला का चेहरा किया उजागर-Indianews
ADVERTISEMENT