होम / FCI Recruitment : भारतीय खाद्य निगम में विभिन्न पदों पर जल्द होगी भर्ती

FCI Recruitment : भारतीय खाद्य निगम में विभिन्न पदों पर जल्द होगी भर्ती

India News Desk • LAST UPDATED : May 11, 2022, 3:20 pm IST

Recruitment will be done soon in various posts in Food Corporation of India, know भारतीय खाद्य निगम में विभिन्न पदों पर जल्द होगी भर्ती,जानिए

इंडिया न्यूज

FCI Recruitment: बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है कि भारतीय खाद्य निगम (एफसीआइ) द्वारा कटेगरी 2, कटेगरी 3 और कटेगरी 4 के विभिन्न पदों की कुल 4710 रिक्तियों के लिए भर्ती प्रक्रिया जल्द ही शुरू की जा सकती है। एफसीआइ के नोएडा (उत्तर प्रदेश) स्थित आंचलिक कार्यालय द्वारा नई दिल्ली स्थित एफसीआइ मुख्यालय में डिप्टी जनरल मैनेजर को 5 मई 2022 को भेजे गए वेकेंसी ब्रेक-अप के मुताबिक, भारतीय खाद्य निगम में 28 फरवरी 2022 तक कटेगरी 2 में विभिन्न कैडर की कुल 35 रिक्तियां हैं।

इसी प्रकार, कटेगरी 3 में विभिन्न पदों के लिए 2521 रिक्तियां और कटेगरी 4 (वाचमैन) की विभिन्न रीजन में कुल 2154 रिक्तियां हैं। इन रीजन में पंजाब, हरियाणा, यूपी, राजस्थान, जम्मू, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, उत्तराखण्ड और मुख्यालय शामिल हैं।

कब शुरू होगी भर्ती प्रक्रिया

फूड कॉर्पोरेशन के नोएडा जोनल ऑफिस द्वारा अंचल के विभिन्न क्षेत्रों में स्थित कार्यालयों में रिक्तियों की स्थिति की सूचना मुख्यालय को भेजे जाने के बाद उम्मीद की जा रह ही है कि भारतीय खाद्य निगम द्वारा इन रिक्तियों के लिए भर्ती अधिसूचना जल्द ही जारी कर दी जाएगी। इन पदों के लिए 8वीं पास से लेकर स्नातक उत्तीर्ण (पदों के अनुसार अलग-अलग) उम्मीदवार आवेदन कर सकेंगे।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि एफसीआइ भर्ती से सम्बन्धित आधिकारिक सूचना को भर्ती पोर्ट recruitmentfci.in ल,  पर जारी करेगा, ऐसे में उम्मीदवार इस पोर्टल पर समय-समय पर विजिट करते रहें।

 

Read More: Notification issued for Delhi Police Head Constable Recruitment, Recruitment will be done soon 

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT