होम / लगातार बिगड़ रही फुटबॉलर पेले की हालत, बेटे ने शेयर किया भावुक पोस्ट

लगातार बिगड़ रही फुटबॉलर पेले की हालत, बेटे ने शेयर किया भावुक पोस्ट

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 26, 2022, 1:24 pm IST

Pele Hospitalized: ब्राजील के महान फुटबॉलर पेले की हालत में सुधार नहीं हो रहा है। इस समय वह साओ पाउलो के हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उन्होंने क्रिसमस का त्योहार भी यहीं सेलिब्रेट किया है। उनके स्वास्थ्य को देखकर परिजन अस्पताल पहुंचने लगे हैं। पेले का स्वास्थ्य लगातार खराब होता जा रहा है। इसके चलते उनकी किडनी और ह्रदय पर असर पड़ा है।

पोस्ट साझा कर बेटे ने कही ये बात

आपको बता दें कि अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक 82 वर्षीय फुटबॉलर को विशेष देखरेख में रख गया है। पेले के किडनी और गुर्दे प्रभावित हुए हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार पेले के बेटे एडसन चोल्बी नैसिमेंटो शनिवार को अस्पताल पहुंचे। उनको एडिन्हो के नाम से जाना जाता है। पेले की बेटी केली नैसिमेंटो भी अस्पताल में ही मौजूद हैं। एडिन्हो ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि ”पापा… मेरी ताकत आप हैं।”

पोस्ट देखें:-

https://www.instagram.com/p/Cmj26ufO-T7/?utm_source=ig_embed&ig_rid=01670905-18e1-4197-9cd3-d7103d671583

अस्पताल में ही मनाया क्रिसमस

बता दें कि अब दिग्गज फुटबॉलर को देखने के लिए उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य अस्पताल में पहुंचने लगे हैं। उनके परिवार ने रविवार के दिन अस्पताल में ही क्रिसमस मनाया था। वहीं, रविवार को सुबह पेले की बेटी केली नैसिमेंटो ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी। इस पोस्ट में नैसिमेंटो ने लिखा- “कृतज्ञता, प्यार, परिवार का साथ…यही क्रिसमस का सार है। क्रिसमस पर आपके द्वारा भेजे गए इतने सारे प्यार के लिए धन्यवाद…आभार और प्रेम। इस मजेदार और अद्भुत जीवन में मैं उनके (पेले) बिना कुछ भी नहीं होती। मैरी क्रिसमस।“

Also Read: Shraddha Murder Case: पुलिस के हाथ लगा आफताब-श्रद्धा की लड़ाई का ऑडियो, आज होगा वॉयस सैंपल टेस्ट

Also Read: Katrina Kaif की क्रिसमस सेलिब्रेशन की तस्वीरें देख तेज हुईं प्रेग्नेंसी की अटकलें, यूजर्स बोले- ‘आने वाला है मिनी कौशल’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT