होम / IND vs ENG: सेमीफाइनल में सलामी बल्लेबाजी की जोड़ी में हो सकता है बदलाव, इंग्लैंड के खिलाफ है खतरनाक रिकॉर्ड

IND vs ENG: सेमीफाइनल में सलामी बल्लेबाजी की जोड़ी में हो सकता है बदलाव, इंग्लैंड के खिलाफ है खतरनाक रिकॉर्ड

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : November 10, 2022, 10:43 am IST

(इंडिया न्यूज़, There may be a change in the opening pair in the semi-finals): आईसीसी t20 विश्व कप 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड टीम के बीच एडिलेड ओवल मैदान पर खेला जाना है इस मैच को जीतने वाली टीम फाइनल में प्रवेश कर जाएगी। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड को हराने के बाद फाइनल में है।

इंडियन क्रिकेट टीम- केएल राहुल और रोहित शर्मा

इस मैच में जीत के लिए भारत क्रिकेट टीम के लिए टीम दोनों ही अच्छी शुरुआत करना चाहेंगे जिसके लिए इन दोनों टीम ही ऐसे सलामी बल्लेबाज के साथ उतरेंगे जो तेजी से रन बना सके। भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच सेमीफाइनल की भिड़ंत के लिए टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कप्तान राहुल सलामी बल्लेबाज के तौर पर दोनों ही बल्लेबाज अच्छी शुरूआत देने के लिए सक्षम है। रोहित शर्मा के बल्ले से भी आक्रामक बल्लेबाजी नहीं देखने को मिली लेकिन किए राहुल अपनी फॉर्म में वापसी कर चुके हैं पिछले 2 मैचों में उनके बल्ले से अर्धशतक निकले हैं। फाइनल में प्रवेश के लिए टीम इंडिया के दोनों सलामी बल्लेबाजी के ऊपर अच्छी शुरुआत की जिम्मेदारी होगी।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम – जॉस बटलर और एलेक्स हेल्स

इंग्लैंड क्रिकेट की तरफ से कप्तान जॉस बटलर और एलेक्स हेल्स सलामी बल्लेबाजी के लिए उतरेंगे। दोनों ही खिलाड़ी काफी आक्रामक बल्लेबाज है कप्तान जॉस बटलर के ऊपर जीत दिलाने की जिम्मेदारी होगी। वही एलेक्स हेल्स की तेज बल्लेबाजी से टीम अच्छी शुरुआत की उम्मीद करेगी। इंग्लैंड क्रिकेट टीम एक बेहतरीन टीम है अगर टीम इंडिया के सामने अच्छी बल्लेबाजी मिल जाती है तो दोनों के ही खिलाड़ी गेंदबाजों को परेशान करते कर सकते है.

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT