होम / Babar Azam: फैंस के कमेंट करने पर गुस्सा हुए बाबर आजम, अपने को बोतल फेंकने से रोका

Babar Azam: फैंस के कमेंट करने पर गुस्सा हुए बाबर आजम, अपने को बोतल फेंकने से रोका

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : February 24, 2024, 8:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Babar Azam: सोशल मीड़िया पर हर रोज कोई ना तो कोई वीड़ियो वायरल हो ही जाता है। ऐसा ही एक वीड़ियो पाकिस्तान के क्रिकेट प्लेयर बाबर आजम की वायरल हो रही है। बाबर आजम विश्व कप 2023 के बाद से लोगों की आलोचना झेल रहे हैं जिसके चलते वो काफी दबाव में भी हैं। विश्व कप के बाद उन्हें पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी गंवानी पड़ी।

वीडियो में क्या दिखा?

इस समय पाकिस्तान में पीएसएल यानी पाकिस्तान सुपर लीग चल रहा है। बाबर “पेशावर जाल्मी” के लिए खेलते हैं। बाबर का एक वीडियो सामने आया है, जो कथित तौर पर मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ मैच का है। जिसमें प्रशंसकों के एक समूह को बाबर आजम का मजाक उड़ाते हुए सुना जा सकता है। प्रशंसकों को बाबर आजम को ‘जिम्मेदार बाबर’ कहते हुए सुना जा सकता है। इसे सुनने के बाद बाबर को गुस्सा आ जाता है और वह उन्हें घूरकर देखते है फिर पानी की बोतल को लगभग मारने वाले अंदाज में दिखाते हैं।

ये भी पढ़ें- Israel-Hamas War: गाजा में हवाई हमलों से नहीं, भूख से मर रहे लोग, UN ने जारी की चेतावनी

बाबर के कैरियर पर एक नजर:

बाबर आजम ने अब तक अपने क्रिकेट कैरियर में 117 वन डे मैच खेला है जिसमें वे 19 शतक और 32 अर्धशतोकों सहित कुल 5729 रन बनाये हैं। अगर बात टेस्ट मैचों की करें तो उन्होंने अब तक 52 मैच खेले हैं जिसमें 9 शतक और 26 अर्ध्दशतक सहित कुल 3898 रन बनाए हैं। वहीं टी 20 में 109 मैच खेला है इसमें इन्होंने 3 शतक और 33 अर्ध्दशतक जड़ा है।

ये भी पढ़ें- Sandeshkhali Voilence: संदेशखाली में ग्रामीणों ने दर्ज कराईं 1,250 से अधिक शिकायतें, तनाव अभी भी बरकरार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT