होम / Cristiano Ronaldo Viral Video: अल नासर के मैच के दौरान क्रिस्टियानो रोनाल्डो का कारनामा, वायरल हुआ वीडियो

Cristiano Ronaldo Viral Video: अल नासर के मैच के दौरान क्रिस्टियानो रोनाल्डो का कारनामा, वायरल हुआ वीडियो

Shashank Shukla • LAST UPDATED : November 28, 2023, 10:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Cristiano Ronaldo Viral Video: एशियन चैंपियंस लीग में पर्सेपोलिस के खिलाफ अल-नासर के मैच के दौरान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने शानदार खेल दिखाया। मैच के दौरान रोनाल्डो ने रेफरी को उस दंड निर्णय को पलटने के लिए मना लिया जो शुरू में उनकी टीम को दिया गया था। पेनल्टी बॉक्स में कथित फाउल के बावजूद, रोनाल्डो ने अधिकारी के सामने स्वीकार किया कि यह वास्तविक फाउल नहीं था, जिसके बाद रेफरी ने VAR की मदद से यह देखने के बाद पेनाल्टी को रद्द कर दिया।

इस वजह से पलटा जुर्माने का निर्णय

मैच के दौरान, अल नासर का पेनल्टी दावा खारिज कर दिया गया था। हालाँकि, पुर्तगाली फारवर्ड ने रेफरी को स्वीकार किया कि यह बेईमानी नहीं थी, जिसके कारण जुर्माना का निर्णय उलट गया। जबकि दूसरे हाफ की शुरुआत में पर्सेपोलिस का एक गोल अस्वीकार कर दिया गया था, रोनाल्डो ने प्रतिद्वंद्वी के पेनल्टी क्षेत्र के अंदर मौका गंवा दिया था।

किया गया सब्टीट्यूट

दूसरे हाफ की शुरुआत में, 38 साल की उम्र के अल नासर के कप्तान, एक ऊंची गेंद का मुकाबला करते समय बेरानवांड के साथ टक्कर के बाद गर्दन में चोट लग गई। जिसके बाद में असुविधा के कारण रोनाल्डो को 77 मिनट के बाद सब्टीट्यूट कर दिया गया।

अल नासर शीर्ष पर

पर्सेपोलिस के खिलाफ अल नासर के गोल रहित ड्रा ने एशियाई चैंपियंस लीग नॉकआउट चरण में उनकी प्रगति में बाधा नहीं डाली। ड्रा के बावजूद सऊदी अरब की टीम ग्रुप ई में शीर्ष पर रहकर पहले ही अगले दौर में जगह पक्की कर चुकी थी। अल-नासर के नाबाद रन में रियाद में विभिन्न प्रतियोगिताओं में उनके पिछले 19 मैचों में 18 जीत शामिल हैं। इसी ग्रुप में कतर के अल-दुहैल ने केन्याई स्ट्राइकर माइकल ओलुंगा के दो गोल की मदद से ताजिकिस्तान के इस्तिक्लोल को 2-0 से हराकर अपनी पहली जीत हासिल की। इस बीच, ग्रुप सी में, अल-इत्तिहाद उज्बेकिस्तान के एजीएमके के खिलाफ 2-1 स्कोर के साथ विजयी हुआ।

यह भी पढें: IND vs AUS T20: कल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज कब्जाने उतरेगी टीम इंडिया, जानें पिच रिपोर्ट से लेकर सबकुछ

Shubman Gill: जानिए गुजरात टाइटंस के कप्तान क्यों बनाए गए शुभमन गिल, आंकड़ें कर देंगे बयां

Youngest IPL Captain: गिल नहीं यह खिलाड़ी है आईपीएल में सबसे कम उम्र का भारतीय कप्तान, इस नंबर पर हैं शुभमन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT