होम / IPL 2024: यह किस अंदाज में MS Dhoni का स्वागत कर रहे हैं LSG के फैंस, अपनी ही टीम को हराने के लिए लगाई गुहार

IPL 2024: यह किस अंदाज में MS Dhoni का स्वागत कर रहे हैं LSG के फैंस, अपनी ही टीम को हराने के लिए लगाई गुहार

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 19, 2024, 3:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), IPL 2024: लखनऊ पर एमएस धोनी का उन्माद सवार हो गया है। एलएसजी और सीएसके के बीच आईपीएल 2024 मैच से पहले, उत्तर प्रदेश की राजधानी में प्रशंसकों ने विश्व कप विजेता पूर्व कप्तान का स्वागत किया और उनके प्रति अपना प्यार दिखाया। मैच के दिन आईपीएल द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, प्रशंसकों को हवाई अड्डे पर एमएस धोनी का बड़े उत्साह के साथ स्वागत करते और सुपरस्टार क्रिकेटर की अपनी पसंदीदा यादों को याद करते हुए देखा जा सकता है।

‘कृपया आएं और हमें सम्मानपूर्वक हराएं’

वीडियो में, एक टैक्सी ड्राइवर ने एमएस धोनी के प्रति अपने प्यार का इजहार किया और शहर द्वारा अपने मेहमानों को दिए जाने वाले आतिथ्य के बारे में बात की। उन्होंने धोनी से शुक्रवार को घरेलू टीम के खिलाफ सीएसके की जीत का आयोजन करने का भी आग्रह किया। एक अन्य प्रशंसक को एक पुरानी तस्वीर दिखाते हुए देखा गया – एक सेल्फी जिसे वह 10 साल पहले हवाई अड्डे पर सुपर किंग्स के विकेटकीपर के साथ क्लिक करने में कामयाब रहा था। एक फैन ने जब स्टार क्रिकेटर के प्रति अपने प्यार का इजहार किया तो वह अपने आंसू नहीं रोक पाया।

क्या CSK के खिलाफ वापसी करेंगे Mayank Yadav, LSG के कोच ने दिया बड़ा अपडेट

“लखनऊ एमएस धोनी का खुले दिल से स्वागत करता है। कृपया आइए सर, हम आपका स्वागत करते हैं। लखनऊ अपने आतिथ्य के लिए प्रसिद्ध है। कृपया आएं और हमें सम्मानपूर्वक हराएं। धोनी भारतीय क्रिकेट की रीढ़ हैं और उन्हें प्यार करना हमारा कर्तव्य है। हम सभी एमएस धोनी से प्यार करते हैं।” , “प्रशंसक ने कहा।

शिखर धवन संग मस्ती के मूड में नजर आए रोहित शर्मा, जमकर वायरल हो रहा वीडियो

बिके सारे टिकट

लखनऊ के श्री अटल बिहारी वाजपेई स्टेडियम के मुख्य क्यूरेटर संजीव अग्रवाल ने भी बताया कि कैसे एमएस धोनी हमेशा मिलनसार रहे हैं और अतीत में ग्राउंडस्टाफ के साथ समय बिताया है। सुपर किंग्स के खिलाफ एलएसजी के घरेलू मैच के टिकट हॉटकेक की तरह बेचे गए। फ्रेंचाइजी ने घोषणा की कि प्रतियोगिता की पूर्व संध्या पर शुक्रवार के लिए टिकटें बिक चुकी हैं। लखनऊ में बड़े टिकट वाले मैच से पहले सीएसके के प्रशिक्षण सत्र के दौरान एमएस धोनी आकर्षण का केंद्र थे।
आईपीएल 2024 में नाबाद रहे हैं धोनी
आईपीएल 2024 में धोनी को अभी तक आउट नहीं किया गया है। सीएसके के पूर्व कप्तान आईपीएल 2024 क्लासिको में कट्टर प्रतिद्वंद्वी एमआई के खिलाफ मैच जीतने वाली 4 गेंदों में 20 रन की पारी के दम पर लखनऊ में मैच में उतर रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT