होम / IPL 2022 में आज गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगी खिताबी जंग

IPL 2022 में आज गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच होगी खिताबी जंग

India News Desk • LAST UPDATED : May 29, 2022, 9:26 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली:

IPL 2022 का फाइनल मुकाबला आज गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने इस सीजन में शानदार खेल दिखाया है और अब यें दोनों ही टीमें आज आईपीएल के खिताब को अपने नाम करने के लिए संघर्ष करती नजर आएंगी।

गुजरात टाइटंस की टीम अपने होम ग्राउंड पर यह फाइनल मुकाबला खेलेगी। इसलिए गुजरात की टीम के पास होम क्राउड का एडवांटेज है। हालांकि राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपना पिछले मुकाबला इसी मैदान पर जीता है। राजस्थान ने दूसरे क्वालीफ़ायर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर को इसी मैदान पर मात दी थी।

लेकिन गुजरात की टीम ने इस मैदान पर अभी तक एक भी मुकाबला नहीं खेला है। इसलिए दोनों ही टीमों के बीच एक कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। हालांकि इस सीजन में यें दोनों टीमें 2 बार आमने-सामने आ चुकी हैं और इन दोनों ही मुकाबलों में गुजरात की टीम ने बाजी मारी है।

इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 8:00 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

फाइनल मुकाबले से पहले इस बार आईपीएल में क्लोजिंग सेरेमनी भी होगी। जो कि मैच से पहले 6:30 बजे से शुरू हो जाएगी। इस क्लोजिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार भी दिखेंगे।

RR की संभावित प्लेइंग-11

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), देवदत्त पडिक्कल, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, आर अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, ओबेद मैककॉय, युजवेंद्र चहल

GT की संभावित प्लेइंग-11

शुभमन गिल, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, आर साई किशोर, मोहम्मद शमी, यश दयाल

IPL 2022 

ये भी पढ़ें : IPL 2022 Gujarat Titans Preview: क्या इस बार सजेगा Pandya की पलटन पर जीत का ताज!!

ये भी पढ़ें : IPL 2022 Rajasthan Royals Preview: राजस्थान के रजवाड़े Final के लिए आख़िर कितने हैं तैयार

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
 

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT