होम / Rishabh Pant: BCCI की मेडिकल टीम ने विकेटकीपर बल्लेबाज को बताया फिट, IPL 2024 में दिखाएंगे जलवा

Rishabh Pant: BCCI की मेडिकल टीम ने विकेटकीपर बल्लेबाज को बताया फिट, IPL 2024 में दिखाएंगे जलवा

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 12, 2024, 12:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Rishabh Pant: भारत और दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की मेडिकल टीम ने फिट घोषित कर दिया है। गुरुवार, 12 मार्च को एक प्रेस विज्ञप्ति में, बीसीसीआई ने पुष्टि की कि ऋषभ पंत स्वस्थ हो गए हैं। टूर्नामेंट से पहले बल्लेबाजी करने और विकेटकीपिंग करने के लिए बीसीसीआई की पुष्टि का इंतजार किया जा रहा था।

टीम इंडिया के लिए बड़ी खबर

यह खबर भारत के लिए एक बड़ा प्रोत्साहन है। पंत अब टी20 विश्व कप टीम की दौड़ में शामिल होंगे, जो आगामी आईसीसी टूर्नामेंट के लिए कैरेबियाई तटों की यात्रा करने के लिए तैयार है।

ALSO READ: कप्तान की भूमिका में नजर आ सकते हैं Mitchell , मुख्य कोच ने कही यह बात

बीसीसीआई ने गुरुवार को अपनी विज्ञप्ति में कहा, “30 दिसंबर, 2022 को रूड़की, उत्तराखंड के पास एक जानलेवा सड़क दुर्घटना के बाद, 14 महीने की व्यापक पुनर्वास और पुनर्प्राप्ति प्रक्रिया से गुजरने के बाद, ऋषभ पंत को अब आगामी टाटा आईपीएल 2024 के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में फिट घोषित किया गया है।”

ALSO READ: MI में वापसी के बाद पहली बार नेट पर दिखे Hardik Pandya, यहां देखें वीडियो

सड़क दुर्घटना का शिकार हुए थे पंत

भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज रूड़की में अपने घर वापस जाते समय एक घातक दुर्घटना का शिकार हो गए। क्रिकेटर की 2023 में कई सर्जरी हुईं और उन्हें व्यापक ताकत और कंडीशनिंग कार्यक्रम से गुजरना पड़ा। 2023 में, पंत की अनुपस्थिति पूरे भारतीय क्रिकेट कैलेंडर में महसूस की गई, खासकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और वनडे विश्व कप 2023 में।

ALSO READ: कप्तान खोज रही Chennai Super Kings, Dhoni के उत्तराधिकारी को लेकर खुलासा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT