होम / Pakistan: PSL के दैरान पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज के परिवार के साथ हुआ गलत व्यवहार, क्रिकेटर ने की कार्रवाई की मांग

Pakistan: PSL के दैरान पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज के परिवार के साथ हुआ गलत व्यवहार, क्रिकेटर ने की कार्रवाई की मांग

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : February 27, 2024, 6:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pakistan: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने मंगलवार को मुल्तान के डिप्टी कमिश्नर (DC) की आलोचना की और पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) मैच के दौरान उनके परिवार के प्रति “अस्वीकार्य” व्यवहार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। आमिर के मुताबिक मुल्तान के डीसी ने एक मैच के दौरान उन्हें गलत तरीके से बाहर कर दिया।

डिप्टी कमिश्नर के व्यवहार से हैरान हूं-आमिर 

आमिर ने एक्स पर लिखा “मुल्तान के डिप्टी कमिश्नर के अस्वीकार्य व्यवहार से हैरान हूं, जिन्होंने कथित तौर पर मेरे परिवार के साथ दुर्व्यवहार किया, मैदान पर स्वामित्व का दावा किया और एक मैच के दौरान उन्हें अन्यायपूर्ण तरीके से बाहर कर दिया।”

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने कप्तान को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा – Rohit Sharma अगले MS Dhoni

उन्होंने पंजाब की नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री मरियम नवाज से पुलिस के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए कहा, “सत्ता का यह दुरुपयोग असहनीय है! अधिकारियों से तत्काल कार्रवाई का आग्रह किया गया है।”

फैंस ने किया समर्थन

कई प्रशंसकों ने उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी और उनके बयान का समर्थन किया। एक ने लिखा “पंजाब पुलिस पिछले दो सालों में सैकड़ों परिवारों के साथ ऐसा कर रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर प्रमुख मौजूदगी वाली ये हस्तियां केवल तभी बात करेंगी या अपनी आवाज उठाएंगी जब उनकी बारी आएगी,ये दुखद है।”

ये भी पढ़ें-लंदन के रेस्टोरेंट बेटी Vamika के साथ दिखे Virat Kohli, यहां देखें वायरल तस्वीरें

2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया था संन्यास

इससे पहले आमिर ने 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी और संभावित वापसी की खबरों का खंडन किया था। ए स्पोर्ट्स के हवाले से आमिर ने एक स्थानीय समाचार चैनल से कहा, “अगर मैं क्रिकेट नहीं खेल रहा होता तो मुझे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की कमी महसूस होती। मैं लीग क्रिकेट का आनंद ले रहा हूं और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मेरे दिमाग में नहीं है।”

उन्होंने कहा  था “मेरा प्रयास मैच में प्रभाव डालने का है क्योंकि केवल विकेट लेने से ज्यादा महत्वपूर्ण है पूरा प्रभाव डालना। अगर टीम को उस समय बाउंसर की जरूरत होगी तो मैं बाउंसर डालूंगा। जब तक आप दबाव नहीं बनाओगे, आपको विकेट नहीं मिलेगा।”  ।

आमिर ने 272 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 21.96 की औसत और 7.16 की इकॉनमी रेट से 319 विकेट लिए हैं।

ये भी पढ़ें-Virat Kohli के आईपीएल खेलने को लेकर यह क्या बोल गए सुनील गावस्कर, ब्रेक को लेकर कही यह बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT