होम / मां धोया करती थी दूसरों के घरों में बर्तन, प्रो कबड्डी लीग के दसवें सीजन में बेटे ने रचा इतिहास

मां धोया करती थी दूसरों के घरों में बर्तन, प्रो कबड्डी लीग के दसवें सीजन में बेटे ने रचा इतिहास

Shashank Shukla • LAST UPDATED : March 2, 2024, 9:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Aslam Inamdar: पीकेएल सीजन 10 का खिताब पहली बार पुनेरी पल्टन ने जीता है। पुनेरी पल्टन के स्टार खिलाड़ी असलम इनामदार पूरे सीजन में अपनी टीम के लिए हीरो बने रहे। हालांकि, प्रो कबड्डी लीग 2024 में मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर का खिताब हासिल करने वाले पुनेरी पल्टन के युवा खिलाड़ी असलम इनामदार का सफर आसान नहीं रहा है।

दूसरों के घरों में मां धोती थी बर्तन

असलम ने संघर्षों की स्याही से अपना मुकाम खुद लिखा है। असलम बचपन में गांव की मिट्टी में कबड्डी खेला करते थे। असलम बताते हैं कि उनकी मां बचपन में दूसरों के घरों में जाकर बर्तन धोने का काम किया करती थीं। ऐसे में आर्थिक स्थिति सही नहीं होने के कारण असलम ने संघर्षों की स्याही से अपना मुकाम खुद लिखा है। जैसा कि, आमतौर पर देखा जाता है कि भारत के गांवों में कबड्डी मिट्टी में खेली जाती है, वैसे ही असलम बचपन में गांव की मिट्टी में कबड्डी खेला करते थे।

PKL 2024: प्रो कबड्डी लीग के दसवें सीजन में इन खिलाड़ियों का जलवा, इनको मिला बड़ा पुरस्कार

कब्जाया मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर का खिताब

असलम ने अपने शानदार खेल की बदौैलत न सिर्फ अपनी टीम पुनेरी पल्टन को अपना पहला खिताब हासिल करने में मदद की, बल्कि पूरे टूर्नामेंट में शानदार खेल दिखाते हुए मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर का खिताब हासिल किया। इसके लिए सलम मुस्तफा इनामदार को 20 लाख रुपये का पुरस्कार मिला है।़

Yuvraj Singh ने गुरदासपुर से चुनाव लड़ने के दावे पर तोड़ी चुप्पी, कही यह बड़ी बात

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT