होम / Rishabh Pant: एक्सीडेंट के 2 महीने बाद ऋषभ पंत ने खुलकर की बात, जानें क्या कहा?

Rishabh Pant: एक्सीडेंट के 2 महीने बाद ऋषभ पंत ने खुलकर की बात, जानें क्या कहा?

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : February 28, 2023, 11:19 pm IST

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत लंबे समय से मैदान से बाहर हैं। बता दें भारतीय टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ खेल रही है और इस दौरान स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत टीम का हिस्सा नहीं हैं, जिनका टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन रिकॉर्ड है। ऐसे में पंत ने एक्सीडेंट के दो महीने बाद उस वक्त की पूरी कहानी बताई है, साथ ही टीम इंडिया में वापसी की उम्मीदों के बारे में बात की है।

बेहतर महसूस कर रहे हैं पंत

बता दें पंत का कहना है कि वो अब बेहतर महसूस कर रहे हैं और उनकी रिकवरी अच्छी चल रही है। उम्मीद है कि वह मेडिकल टीम के सपोर्ट से जल्द ही पूरी तरह फिट हो जाएंगे। इतने भयंकर कार एक्सीडेंट झेलने के बाद बचकर आना किसी के लिए भी आसान नहीं होता है, ऐसे में ऋषभ पंत ने कहा कि इस एक्सीडेंट के बाद मुझे जिंदगी जीने का एक नज़रिया मिल गया है। आज मैं अपने जिंदगी के हर पल को एन्जॉय कर रहा हूं, हम बड़े सपनों को पूरा करने में जुटे हैं लेकिन जीवन की छोटी खुशियों को सेलिब्रेट करना भूल जाते हैं।

‘छोटी खुशियां समझने लगा हूं’ पंत

पंत ने आगे कहा ‘छोटी खुशियां समझने लगा हूं’ एक्सीडेंट के बाद खुद ब्रश करने, धूप में बैठने की भी खुशी होती है। मेरे जीवन में इस हादसे के बाद काफी बदलाव आया है, मैं छोटी चीज़ों को समझने लगा हूं और हर मोमेंट को एन्जॉय कर रहा हूं।  बोलना मुश्किल है कि मैं क्रिकेट को कितना मिस कर रहा हूं, क्योंकि मेरा जीवन ही उसके इर्द-गिर्द रहता है। मैं उस पल का इंतज़ार नहीं कर सकता जब मैं फिर से क्रिकेट खेल रहा होउंगा।

पंत ने फैन्स का किया शुक्रिया

ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़, आईपीएल 2023 को लेकर बात की। उन्होंने कहा कि मैं खुशनसीब हूं कि मुझे इतने बेहतरीन फैन्स मिले, शुभकामनाओं के लिए मैं हर किसी का शुक्रिया करता हूं। मैं फैन्स से यही कहना चाहूंगा कि आप भारतीय टीम और दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट करें, मैं भी जल्द वापसी की कोशिश करूंगा।

ये भी पढ़ें – IND vs AUS, Indore Test Pitch: क्या है लाल और काली मिट्टी का माजरा, जानें पिच के अनुकूल क्या चूज करना होगा सही ? बल्लेबाजी या गेंदबाजी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT