होम / कप्तानी से हटाए जाने के बाद Shaheen Shah Afridi ने सोशल मीडिया पर निकाला गुस्सा, कही ऐसी बात

कप्तानी से हटाए जाने के बाद Shaheen Shah Afridi ने सोशल मीडिया पर निकाला गुस्सा, कही ऐसी बात

Shashank Shukla • LAST UPDATED : April 6, 2024, 2:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Shaheen Afridi: शाहीन शाह अफरीदी ने पाकिस्तान T20I कप्तान के पद से बर्खास्त होने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक संदेश साझा किया है। शाहीन को हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा टी20ई प्रारूप के लिए पाकिस्तान के कप्तान के पद से बर्खास्त कर दिया गया था, जिसके बाद बाबर आजम ने एक बार फिर सफेद गेंद के कप्तान का पद संभाला है।

इंस्टाग्राम पर लिखा पोस्ट

शाहीन ने कप्तान के रूप में अपनी एकमात्र श्रृंखला में पाकिस्तान का नेतृत्व किया, इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड से 4-1 टी20ई श्रृंखला में हार मिली।
शाहीन ने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “मुझे कभी भी ऐसी स्थिति में न रखें जहां मुझे आपको यह दिखाना पड़े कि मैं कितना क्रूर और निर्दयी हो सकता हूं। मेरे धैर्य की परीक्षा मत लो क्योंकि मैं शायद उनमें से सबसे दयालु और प्यारा व्यक्ति हूं जिनसे आप कभी मिले हैं, लेकिन एक बार जब मैं अपनी सीमा तक पहुंच जाता हूं, तो आप मुझे वो चीजें करते हुए देखेंगे जिनके बारे में किसी ने नहीं सोचा होगा कि मैं यह सब करुंगा।

Shaheen Afridi

Delhi Capitals बनाम Mumbai Indians के बीच भिड़ंत कल, MI उतारेगी अपना तुरुप का इक्का

क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करें शाहीन

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और शाहीन के ससुर शाहिद अफरीदी ने कहा था कि वह हमेशा कप्तानी को तेज गेंदबाज से दूर रखना चाहते थे। “मैं चाहता हूं कि शाहीन अपने क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करें। जियोन्यूज के मुताबिक, शाहिद ने कहा था, मैंने हमेशा शाहीन को कप्तानी से दूर रखने की कोशिश की। शाहीन ने लाहौर कलंदर्स को 2022 और 2023 में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में खिताबी जीत दिलाई थी और इससे उन्हें 2024 टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान की कप्तानी हासिल करने में मदद मिली।

पूर्व क्रिकेटर ने MS Dhoni के साथ की इस कप्तान की तुलना, कही यह बड़ी बात

बाबर को कप्तान बनाना रणनीतिक कदम

हालाँकि, न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की श्रृंखला में कप्तान के रूप में निराशाजनक प्रदर्शन के कारण शाहीन पर दबाव बढ़ गया। कप्तानी में बदलाव के बारे में बताते हुए, पीसीबी ने कहा कि बाबर आजम को कप्तान बनाना खिलाड़ियों के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए एक “रणनीतिक कदम” था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT