होम / स्कूल की 28 बच्चियां अचानक हुई बेहोश, भूतों से संपर्क करने वाला खेल रही थी गेम

स्कूल की 28 बच्चियां अचानक हुई बेहोश, भूतों से संपर्क करने वाला खेल रही थी गेम

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : March 9, 2023, 2:23 pm IST

कंबोडिया के एक स्कूल की 28 बच्चियां अचानक बेहोश हो गई उसके बाद उन्हे अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ गया। बताया जा रहा है कि ये बच्चियां स्कूल के मैदान में भूतों से संपर्क करने वाला गेम ओइजा बोर्ड खेल रही थीं। ऐसे में खेल के दौरान अचानक सारी बच्चियां बेहोश होने लगी। कई का जी मचलने लगा और कई में कुछ और लक्षण नजर आने लगे। जिसके बाद स्कूल के डायरेक्टर और टीचर्स ने तुरंत 28 बच्चियों को अस्पताल पहुंचाया।

वीडियो जारी कर मामले की दी जानकारी

कोलंबिया के गलेरस एजुकेशनल इंस्टीयूशन (Galeras Educational Institution) में पढ़ने वाली 28 बच्चियों को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। संस्थान के हेड ह्यूगो टोर्रेस (Hugo Torres) ने एक वीडियो जारी कर मामले की जानकारी दी। इस वीडियो में ह्यूगो ने बताया कि सारी बच्चियां अभी अस्पताल में भर्ती हैं और उनके स्वास्थ्य पर डॉक्टर्स निगरानी रखे हुए हैं। बच्चियों के अभिभावकों का कहना है कि ये सभी भूतों से संपर्क करने की कोशिश कर रही थीं। इसी कोशिश के दौरान उनकी तबियत बिगड़ी और सबको चक्कर आने लगे। जिसके बाद सबको अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ गया।

ये भूत का काम है या नहीं?

जानकारी के अनुसार स्कूल के डायरेक्टर ह्यूगो ने अभिभावकों से मामले की गंभीरता को समझने की अपील की है। उन्होंने किसी तरह का कोइ भ्रम ना फैलाने को कहा। ह्यूगो के मुताबिक़, ये भूत का काम है या नहीं, ये तो जांच का विषय हो। हो सकता है कि बच्चों के खानपान में कुछ ऐसा हुआ होगा, जिसकी वजह से एक साथ 28 बच्चियां बेहोश हो गई। लेकिन बेहोश हुई बच्चियों में से एक की मां ने कहा कि ऐसा खानपान की वजह से नहीं हो सकता। उनके बच्चे हमेशा अच्छा नाश्ता करके स्कूल आते हैं। ऐसे में कमजोरी की वजह से ऐसा नहीं हो सकता। ये भी को इंसीडेंस नहीं था कि सारे बच्चे एक ही गेम खेलते हुए बेहोश हुए। जरूर इसके पीछे किसी ख़ास शक्ति का हाथ होगा। फिलहाल इन बच्चों का इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें – Sumalatha To Join BJP: मांड्या में पीएम मोदी के रोड शो से पहले आई बड़ी खबर, सुमालता थामेंगी बीजेपी का दामन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT