होम / Andhra Pradesh: दर्दनाक सड़क हादसा! मजदूरों पर चढ़ी लॉरी, 3 महिलाओं की हुई मौत

Andhra Pradesh: दर्दनाक सड़क हादसा! मजदूरों पर चढ़ी लॉरी, 3 महिलाओं की हुई मौत

Jyoti Shah • LAST UPDATED : February 5, 2023, 11:32 am IST

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में एक भयानक सड़क हादसा हो गया है। जिले के अमदलावाला मंडल के मंडाडी में भारी सामान ले जाने वाली एक लॉरी मजदूरों के ऊपर चढ़ गई, जिसमें लोग बुरी तरह से घायल हो गए। वहीं तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

सड़क दुर्घटना का कारण

अमदालावाला मंडले के सब-इंस्पेक्टर कृष्णा ने जानकारी देते हुए बताया कि एक अन्य कर्मचारी की हालत गंभीर है। दूसरी ओर चालक ने इस हादसे का कारण भी बताया है। चालक का कहना है कि लॉरी का ब्रेक फेल होने के कारण अचानक संतुलन बिगड़ गया था। उसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हुआ। अभी इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि जान गंवाने वाले मजदूर कौन थे और कहां के निवासी थे।

चालक ने खुद ही किया आत्मसमर्पण

बताया जा रहा है कि लॉरी के चालक ने खुद ही थाने में आकर आत्मसमर्पण कर दिया था। वहीं पुलिस दुर्घटना के कारणों की अभी भी गहनता से जांच करने में लगी हुई है। बता दें कि यह हादसा शनिवार शाम को श्रीकाकुलम जिले के अमदलावलासा में हुआ।

मौके पर ही 3 की मौत

जिस समय यह हादसा हुआ उस दौरान एक लॉरी विजयनगरम से कासी शहर की ओर जा रही थी। एसपी के मुताबिक, उस वक्त वहां करीब 200 मजदूर सड़क पर चल रहे थे। उन्होंने बताया कि तीन महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान की बड़ी साजिश नाकाम, हैदराबाद में ‘लोन वुल्फ अटैक’ की चल रही थी तैयारी

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT