होम / NMACC Event: बॉलीवुड सितारों के अलावा हॉलीवुड सितारों ने भी NMACC में कि शिरकत

NMACC Event: बॉलीवुड सितारों के अलावा हॉलीवुड सितारों ने भी NMACC में कि शिरकत

Simran Singh • LAST UPDATED : April 2, 2023, 12:45 pm IST

इंडिया न्यूज़: (NMACC Event) देश के सबसे अमीर मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के कल्चर सेंटर के उद्घाटन समारोह में बड़े से बड़ी हस्ती पहुंची। इसमें बॉलीवुड सितारों के अलावा हॉलीवुड सितारों ने भी चार चांद लगाए। जिसमें स्पाइडर-मैन से लेकर हॉलीवुड की सबसे मशहूर मॉडल भी पहुंची। आप ही देखिए तस्वीरें….

टॉम हॉलैंड

 Tom Holland
Tom Holland

स्पाइडर-मैन द इंपल्सिव जैसी बड़ी फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरने वाले टॉम हॉलैंड, जो दुनिया भर में मशहूर है। वह भी इस फंक्शन में पहुंचे, उस दौरान उन्होंने वाइट शर्ट के साथ सूट पहना था।

जेंडाया

Zendaya
Zendaya

स्पाइडर-मैन में टॉम के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी पॉपुलर एक्सेस जेंडाया भी इस कार्यक्रम में पहुंचे, इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने नीले रंग की साड़ी पहनी थी और वह भारतीय तरीके से ही लोगों को मिल रही थी।

गिगी हदीद

Gigi Hadid
Gigi Hadid

हॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस मॉडल गिगी हदीद भी समारोह में पहुंची, इस दौरान उन्होंने गोल्डन वाइट कलर की साड़ी पहनी थी। जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। साथ में उन्होंने हाथ में गोल्ड रंग का बैग भी लिया था।

पेनेलोप क्रूज

Penelope Cruz
Penelope Cruz

हॉलीवुड सितारों के साथ-साथ स्पेनिश सिनमां से भी एक्ट्रेस पेनेलोप क्रूज ने दस्तक दी। उन्होंने अपनी खूबसूरती से समारोह में चार चांद लगा दिए। इस दौरान उन्हें पिंक कलर का गाउन पहना था।

 

ये भी पढ़े: NMACC में बॉलीवुड सितारों ने जोड़े में पहुंच कर लगाया चार चांद, आप भी देखे तस्वीरें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT