होम / Israel-Hamas War: AMU में फिलिस्तीन के समर्थन पर भड़के सीएम योगी, दिए कार्रवाई के निर्देश

Israel-Hamas War: AMU में फिलिस्तीन के समर्थन पर भड़के सीएम योगी, दिए कार्रवाई के निर्देश

Rajesh kumar • LAST UPDATED : October 13, 2023, 1:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),CM Yogi On Israel War: इजरायल और फिलिस्तीनी संगठन हमास के बीच चल रहे युद्ध का असर अब भारत में भी देखने को मिल रहा है। जहां भारत सरकार इजरायल के समर्थन में हैं तो कुछ असमाजिक तत्व फिलिस्तीनी संगठन हमास के समर्थन में नजर आ रहे हैं।

दरअसल, बीते दिनों अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में फिलिस्तीन और हमास के समर्थन में एक मार्च निकाला गया है। इस मार्च को निकाले जाने के बाद अब योगी सरकार सख्त नजर आ रही है। सीएम योगी ने पुलिस को आदेश दिया है कि हमास और इजरायल के बीच जारी युद्ध में भारत के स्टैंड के खिलाफ बयान देने या उससे संबंधित गतिविधियां में शामिल पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सीएम ने दिए कार्रवाई के निर्देश

सीएम योगी प्रदेश के सभी जिलों के डीएम के साथ नवरात्री और अन्य त्योहारों के मद्देनजर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बैठक कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि इजरायल-फिलिस्तीन के बीच जारी इस युद्ध में भारत सरकार के स्टैंड के खिलाफ किसी भी तरह की कोई गतिविधि न हो। सीएम ने अधिकारियों को सतर्क रहने और सभी पुलिस कप्तान को अपने-अपने इलाकों में धर्मगुरुओं से तत्काल संवाद करने को कहा. सीएम ने आगे कहा कि अगर भारत सरकार के स्टैंड के खिलाफ कोई भी गतिविधी देखी गई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

AMU में फिलिस्तीन के समर्थन में मार्च

इजरायल-फिलिस्तीन के बीच जारी इस जंग में देश के का एक वर्ग इजरायल के साथ है तो वहीं दूसरा वर्ग फिलिस्तीन के साथ है। इस क्रम में बीते दिनों अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में फिलिस्तीन के समर्थन में एक मार्च निकाला गया था। इस मार्च के दौरान छात्रों ने फिलिस्तीन के समर्थन में नारेबाजी की। आपको बताते चलें पीएम मोदी ने इजरायल पर हुए हमले का विरोध करते हुए इजरायल का समर्थन किया है।

यह भी पढ़ेंः- P20 Summit: आतंकवाद दुनिया के लिए बड़ी चुनौती, P20 समिट में पीएम मोदी ने किया जिक्र

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT