होम / INDIA NEWS के हाथ लगी ऋषभ पंत की एक्सीडेंट के बाद की Exclusive Video, गंभीर रूप से घायल होने के बावजूद खड़े होकर बात कर रहे हैं ऋषभ

INDIA NEWS के हाथ लगी ऋषभ पंत की एक्सीडेंट के बाद की Exclusive Video, गंभीर रूप से घायल होने के बावजूद खड़े होकर बात कर रहे हैं ऋषभ

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : December 30, 2022, 2:13 pm IST

शुक्रवार की सुबह एक बड़ा हादसा हुआ. क्रिकेटर ऋषभ पंत की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ. इस हादसे में ऋषभ पंत को गंभीर चोट आई. अस्पताल में क्रिकेटर का इलाज चल रहा है। बता दें इसी बीच रिषभ के कार की दुर्घटना के बाद चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमे ऋषभ पंत खून से लत पथ दिखाई दे रहे हैं।

खून से लथपथ दिखें ऋषभ पंत 

बता दें एक्सीडेंट के बाद का ऋषभ पंत का जो वीडियो सामने आया है उसमें वो बूरी तरह से घायल नज़र आ रहे हैं । हालांकी इतने गंभीर हालात में भी ऋषभ पंत चादर ओढ़ कर खड़े थे और उन लोगों से बात कर रहे थे जिन्होने उनकी जान बचाई।

दिल्ली से रुड़की जा रहे थे ऋषभ

खबरों के मुताबिक, ऋषभ पंत नई दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. इस दौरान ये हादसा हुआ. ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार सुबह 5.15 बजे नारसन बॉर्डर पर रेलिंग से टकराई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार ने आग पकड़ ली. वहां मौजूद लोगों ने विंड स्क्रीन तोड़कर ऋषभ पंत को गाड़ी से बाहर निकाला. गाड़ी में क्रिकेटर अकेले थे. तुरंत उन्हें रुड़की के सक्षम अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर ने उनके पैर में फ्रैक्चर होने की संभावना जताई है.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT