होम / बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर को तेलुगू बहुत ज्यादा अट्रैक्टिव इंडस्ट्री लगती है। क्या है इसके पीछे की वजह ?

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर को तेलुगू बहुत ज्यादा अट्रैक्टिव इंडस्ट्री लगती है। क्या है इसके पीछे की वजह ?

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : January 5, 2023, 8:33 pm IST

BOLLYWOOD NEWS: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर फिल्म बिजनेस को बहुत अच्छी तरह समझते हैं। वह अक्सर सितारों की बढ़ी हुई फीस को लेकर अपनी शो में बात करते रहते है। लेकिन एक बार करण जौहर ने ऐसे सितारों की बात की और कहा की ,कुछ लोग 20 करोड़ रुपये की फीस मांगते हैं।

लेकिन उनकी फिल्म ओपनिंड पर 6 करोड़ का बिजनेस भी नहीं कर पाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म की बात करते हुए कहा की फिल्म हिट होने के बावजूद मुझे नुकसान का सामना करना पड़ा था।

मास्टर्स के यूनियन पॉडकास्ट शो में करण जौहर ने कहा की मैंने अपनी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन का स्टार्टअप दो लोगों के साथ किया था। यश चोपड़ा के बारे में बताते हुए करण जौहर ने कहा की – यश ने मुझसे बोला था की कोई फिल्म कभी फेल नहीं होती है बल्कि बजट करता है।

करण जौहर ने कहा, ‘मैंने एक हिट फिल्म बनाई जिसका नाम ‘ स्टूडेंट ऑफ द ईयर ‘ था, उसके बावजूद भी मैंने अपने पैसे खो दिए थे। उस फिल्म के हीट होने के बाद भी सोने के लिए मैंने हर रात एक गोली खाई थी।’

बिजनेसमैन के रूप में करण को तेलुगू इंडस्ट्री पसंद है।

करण जौहर ने कहा की कुछ स्टार 20 करोड़ रुपये फीस की डिमांड करते है लेकिन उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 5 करोड़ की ओपनिंग नहीं कर पाती हैं।

करण ने कहा की, ‘मुझमें हिंदी सिनेमा को लेकर बहुत इमोशन है मेरा दिल हिंदी सिनेमा में है। लेकिन अगर आप मुझसे एक बिजनेसमैन के रूप में पूछेंगे, तो मुझे लगता है कि तेलुगू इंडस्ट्री बहुत ज्यादा अट्रैक्टिव इंडस्ट्री है’।

यह पूछने पर कि फिल्म से कितना हिस्सा कौन कमा रहा है ?

करण जौहर ने इसके जवाब में कहा की ‘दुर्भाग्य की बात है की इसमें से एक हिस्सा फिल्म स्टार्स को मिलता है। मै ऐसा बोल रहा हूँ इसके लिए मेरी हत्या भी हो सकती है।

लेकिन अगर कोई भी एक्टर 20 करोड़ रुपये मांग रहा हैं और ओपनिंग आप पांच करोड़ कर रहे हैं तो ये कैसे उचित है ? इस बात का हमारे इंडस्ट्री में बहुत लोगो को भ्रम है ये एक ऐसी बीमारी है, जिसको ठीक करने लिए कोई वैक्सीन नहीं है।

अभी की बात करे तो करण जौहर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में व्यस्त हैं। करण इस फिल्म के निर्देशन हैं। यह फिल्म साल 2023 में सिनेमाघरों में आ जाएगी। एक फिल्म में एक्टर रणवीर सिंह है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Supreme Court: झारखंड के पूर्व CM सोरेन को मिल सकती है राहत! अंतरिम जमानत याचिका पर SC ने ED को भेजा नोटिस-Indianews
Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
बेटी को पार्टियों के लिए बाहर ले जाना चाहते थे Shah Rukh, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बात-Indianews
ADVERTISEMENT