होम / AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ केस दर्ज

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ केस दर्ज

Amit Gupta • LAST UPDATED : June 9, 2022, 1:28 pm IST

इंडिया न्‍यूज। नई दिल्ली: AIMIM Chief Asaduddin Owaisi: भड़काऊ बयानबाजी में दिल्‍ली पुलिस ने अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ केस दर्ज किया है। बता दें कि हाल ही में दिल्‍ली पुलिस की IFSO यूनि‍ट ने भड़काऊ बयानबाजी करने पर नूपुर शर्मा, नवीन जिंदल समेत कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। नए मामले में अब असदुद्दीन ओवैसी और स्वामी यति नरसिंहानंद के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

असदुद्दीन ओवैसी के पक्ष में विरोध प्रदर्शन

जैसे ही AIMIM कार्यकर्ताओं को पता चला कि असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। मौके पर खूब हंगामा हुआ। ऐसे में पुलिस ने करीब 25 लोगों को हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें : 57 राज्‍यसभा सीटों में विधायकों का खेला

विवाद पर दिल्‍ली पुलिस सख्‍त

नूपुर शर्मा के विवादित बयान के बाद तनाव काफी बढ़़ गया था। उन्‍होंने एक टीवी डिबेट में पैगंबर मोहम्‍मद को लेकर विवादित बयान दिया था। इसके बाद दिल्‍ली पुलिस ने नूपुर पर भड़काऊ बयान देने पर केस दर्ज किया था। वहीं अरब देशाें ने बयान पर नाराजगी जाहिर की थी।

इनके खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

विभिन्‍न धर्मों को लेकर विवादित बयान देने पर भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा, नवीन कुमार जिंदल, शादाब चौहान, सबा नकवी, मौलाना मुफ्ती नदीम, अब्दुल रहमान, गुलजार अंसारी, अनिल कुमार मीणा और पूजा शकुन के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़े : सालार से मिले रॉकी भाई : बेंगलुरू में हुई पार्टी में एक साथ नजर आए प्रभास और यश, देखें पिक्स

ये भी पढ़े : शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ की ऑफिसियल फर्स्ट लुक आया सामने , देखें वीडियो

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT