होम / Canada:टैटू की वजह से लड़कियां होती थी आकर्षित अपने जीभ को भी करवाया है यह शख्स दो हिस्सों में

Canada:टैटू की वजह से लड़कियां होती थी आकर्षित अपने जीभ को भी करवाया है यह शख्स दो हिस्सों में

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 27, 2023, 12:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Canada: आज के समय में टैटू का शुमार लोगों के सर पर इतनी तेजी से चढ़ा हुआ है कि वह शरीर के हर अंगों पर टैटू बनवा लेते हैं। कुछ के लिए तो यह महज एक शौक होता है, लेकिन कुछ लोग अपनी प्रेमिका को खुश करने के लिए शरीर में तरह-तरह के डिजाइन अपने शरीर पर बनवाते हैं। ऐसे ही एक शख्स ने अपना पूरा शरीर टैटू से छपवा लिया है। जिसके बाद वह मानता हैं,कि इसकी वजह से उनका प्रेम संबंध पहले से काफी बेहतर हो गया है।

  • करोड़ों रुपए का बनवा चुके टैटू
  • टैटू से लड़कियां होती थी आकर्षित

करोड़ों रुपए का बनवा चुके टैटू

दरअसल डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कनाडा के रहने वाले जर्मी स्कोफील्ड जो पिछले 15 सालों में एक करोड़ रुपए का टैटू बनवा चुके हैं। जो अपने पूरे शरीर में टैटू बनवाए हैं। बता दें कि जर्मी अपने दांतों को नुकीला करवाया है और जीभ को भी दो हिस्सों में करवा दिया है। साथ ही कान में भी कई तरह के छेद करवाया हैं। साथ ही उनका दावा है कि वह दुनिया के सबसे ज्यादा बार टैटू करवाने वाले शख्स हैं। जर्मी बताते हैं कि उन्होंने अपने शरीर पर 10-25 बार टैटू की कोटिंग करवाई है।

टैटू से लड़कियां होती थी आकर्षित

जर्मी अपने प्रेम संबंधों को लेकर कहते हैं कि टैटू की वजह से उनकी लव लाइफ में काफी सुधार आयी है। वह कहते हैं कि शादी से पहले उनके कई लड़कियों के साथ अफेयर्स थे। उनका टैटू देखकर लड़कियां उनकी तरफ ज्यादा आकर्षित होती थीं और वह कभी सिंगल नहीं रहे। लेकिन फिर उनकी मुलाकात एक लड़की से हुई जिसका नाम सारा था जो उनके टैटू से ही इंप्रेस हुई थी। सारा के साथ वो 3 साल रिलेशनशिप के बाद इन दोनों ने शादी कर ली और उनका एक बच्चा भी है।

ये भी पढ़े:- महिला के पास हैं 7000 बॉयफ्रेंड फिर भी तलाश है किसी खास इंसान का, जानिए पूरा मामला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT