होम / Mahua Moitra Cash For Query: एथिक्स कमेटी की बैठक में मचा हंगामा, महुआ मोइत्रा सहित अन्य सांसदों ने किया वॉकआउट

Mahua Moitra Cash For Query: एथिक्स कमेटी की बैठक में मचा हंगामा, महुआ मोइत्रा सहित अन्य सांसदों ने किया वॉकआउट

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 2, 2023, 5:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Mahua Moitra Cash For Query: सांसद महुआ मोइत्रा पर लगे आरोप के मामले में आज (गुरुवार) एथिक्स कमेटी की बैठक आयोजित की गई। जिसके दौरान जमकर हंगामा देखने को मिला। वहीं हंगामें के दौरान विपक्षी दलों के सांसदों ने मीटिंग के बीच वॉकआउट कर दिया। साथ ही महुआ भी बाहर आ गई। इसे लेकर बीएसपी के सांसद दानिश अली ने आरोप लगाया कि चेयरमैन द्वारा सांसद महुआ मोइत्रा से अनैतिक सवाल किया जा रहा था। जिसके कारण बैठक के दौरान हंगामा हुआ।

  • किसी भी महिला से ऐसा सवाल करना अनैतिक
  • यह पूरा मामला मेरे निजी का मामला है

दानिश अली ने लगाया आरोप

दानिश अली ने आरोप लगाते हुए कहा गया कि चेयरमैन और बीजेपी के सांसद विनोद कुमार सोनकर द्वारा यह पूछा गया कि रात में किससे बात हुई थी। कौन किसके साथ बात करता है, क्या बात करता है। ये सारे सवाल किए जा रहे थें। जो किसी भी महिला से करना अनैतिक है। वहीं सूत्रों का कहना है कि कमेटी में मोइत्रा लगातार एक बात ही दोहरा रहीं थी। उनका कहना था कि यह पूरा मामला उनका निजी मामला है। इसे लेकर कमेटी में चर्चा की कोई जरूरत नहीं है। उनका कहना था कि अगर उनके निजी जीवन में कोई गिफ्ट मिलता है तो इससे एथिक्स कमेटी के सामने कैसे लाया जा सकता है। बता दें कि इस कमेटी में कुल 15 सदस्य होते हैं। जिन्हें लोकसभा स्पीकर ओम बिरला चुनते हैं।

निशिकांत दुबे का हमला

बता दें कि टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने हाल में आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि मोइत्रा लोकसभा में सवाल करने के लिए कारोबारी दर्शन हीरानंदानी से पैसे लिए हैं। इसे लेकर निशिकांत ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को पत्र लिखा था। जिसमें दावा किया गया था कि मोइत्रा द्वारा हाल में 61 में 50 सवाल अडानी ग्रुप से जुड़े हुए किए थे। जिसके लिए उन्होंने पैसे लिए थें। इसके बाद दर्शन हीरानंदानी का एक साइन किया हुआ एफिडेविट भी सामने आया था। जिसमें हीरानंदानी ने दावा किया कि मोइत्रा ने अडानी ग्रुप के मामले में पीएम मोदी की छवि खराब करने के लिए पैसे और गिफ्ट लिए थें।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

देखें IPL 2024 अपडेटेड प्वाइंट्स टेबल, ऑरेंज कैप की रेस में आगे हैं ये खिलाड़ी-Indianews
आधी से ज्यादा बीमारियों का कारण अनहेल्दी डाइट, ICMR की स्टडी में बड़ा खुलासा, जारी हुआ गाइडलाइन-Indianews
Unique Wedding: एक विवाह ऐसा भी, जहां 1 दुल्हन की आएगी 11 जगहों से बारात, सोशल मीडिया पर शादी कार्ड वायरल-Indianews
Gurucharan Singh: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह हुए रहस्यमय तरीके से लापता-Indianews
Tamil Nadu: तमिलनाडु में बड़ा हादसा, पटाखा फैक्ट्री विस्फोट में 8 की मौत, 10 घायल-Indianews
Telangana: किशोर बलात्कार पीड़ितों ने 10वीं की परीक्षा की पास, पुलिस में शामिल होने की जताई इच्छा-Indianews
Boeing 737 Plane Crashes: सेनेगल में बड़ा हादसा, 85 सवारी के साथ रनवे पर फिसला बोइंग 737 विमान-Indianews
ADVERTISEMENT