होम / RCB vs LSG Live: लखनऊ के सामने 213 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य, कोहली, फाफ और मैक्सवेल का गरजा बल्ला

RCB vs LSG Live: लखनऊ के सामने 213 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य, कोहली, फाफ और मैक्सवेल का गरजा बल्ला

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : April 10, 2023, 10:05 pm IST

खेल डेस्क/नई दिल्ली (RCB vs LSG Live: All the three batsmen of RCB’s top three performed brilliantly today to take the team to a big total): रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने आज अपने होम ग्राउंड का पूरा फायदा उठाते हुए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। पहले बल्लेबाजी का आमंत्रण स्वीकार करते हुए आरसीबी ने 20 ओवर में सिर्फ 2 विकेट के नुकसान पर 212 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। आरसीबी के टॉप तीन के तीनों ही बल्लेबाजों ने आज शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को बड़े टोटल तक पहुंचाया।

  • कोहली, फाफ और मैक्सवेल की रॉयल बैटिंग
  • मार्क वुड रहे सबसे किफायती

कोहली, फाफ और मैक्सवेल की रॉयल बैटिंग

आरसीबी की सलामी जोड़ी विराट कोहली और कप्तान फाफ डू प्लेसी ने आज अपने रंग स्पष्ट कर दिए थे। पहले विकेट के लिए कोहली और फाफ ने 96 रनों की साझेदारी की। विराट ने आज अपने फॉर्म को कायम रखते हुए 138 की स्ट्राइक रेट से 44 गेंदों में चार चौके और चार छक्के की मदद से 61 रन बनाए।

वहीं कोहली का बेहतरीन साथ देते हुए कप्तान फाफ 171 की स्ट्राइक रेट से 46 गेंदों में पांच चौके और पांच छक्के की मदद से 79 रन बनाकर अंत तक नाबाद रहे। वहीं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए ग्लेन मैक्सवेल ने भी अपने हाथ खोले और इस टूर्नामेंट में पहली बार ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 203 की स्ट्राइक रेट से मात्र 29 गेंदों में तीन चौके और छह छक्के की मदद से 59 रन बनाए।

मार्क वुड रहे सबसे किफायती

आज एलएसजी ने कुल 6 गेंदबाजों का इस्तेमाल किया था जिसमें से सबसे किफायती इन फॉर्म गेंदबाज मार्क वुड रहे। वुड ने अपने चार ओवर की स्पले में 32 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया। वहीं दो ओवर में 18  रन देकर एक विकेट अमित मिश्रा ने भी चटकाया।

जयदेव उनदकट सबेस मंहगे साबित हुए। आज उनदकट ने सिर्फ दो ओवर फेंके और दो ओवरों में उनदकट ने 27 रन खर्च किए। इसके अलावा आवेश खान ने भी अपने चार ओवर की स्पेल में 53 रन खाए। कृणाल पंड्या 35 और रवि बिश्नोई ने 39 रन दिए।

ये भी पढ़ें :- IPL 2023 Points Table: जानिए किस टीम का है पॉइंट्स टेबल में दबदबा,कौन सी टीमें अबतक खाता खोलने में रही हैं नाकाम

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Heatwave: एशिया में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, कई देशों में स्कूल बंद, अलर्ट जारी- Indianews
Cat House Fire: चीन में बिल्ली ने किया कुछ ऐसा कमाल, घर के मालिक को उठाना पड़ा 11 लाख का नुकसान -India News
Akash Anand: मायावती के भतीजे के खिलाफ केस दर्ज, तालिबान से की थी बीजेपी सरकार की तुलना -India News
Tata Curvv EV: मार्केट में बवाल मचाने आ रही है Tata की नई Electric कार, फुल चार्ज में दिल्‍ली से मनाली- Indianews
Arun Govil: मेरठ से भाजपा प्रत्याशी पर विपक्ष ने लगाया आरोप, रामायण अभिनेता ने स्पष्ट किया मुंबई जाने पर अपना रुख -India News
Secrets of hairs : बालों को देख पहचानिए किसी व्यक्ति का व्यक्तित्व, इस तरह के बालों वाले होते हैं जीनियस- Indianews
Astrological tips : रात को सोने से पहले अपनाएं ये जरूरी उपाय, जिंदगी में मिलेंगे नए मुकाम- Indianews
ADVERTISEMENT