होम / 21 July 2023, Rashifal: वृषभ, मिथुन और तुला राशि का आज भाग्य अच्छा रहेगा, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

21 July 2023, Rashifal: वृषभ, मिथुन और तुला राशि का आज भाग्य अच्छा रहेगा, जानें क्या कहता है आपका राशिफल

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 21, 2023, 5:19 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), 21 July 2023, Rashifal: आज का दिन कुछ राशियों  के लिए शुभ हो सकता है। साथ ही आज आपकोे सावधानी भी बरतनी पड़ेगी। मेष राशि वालो के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा। वही वृषभ राशि की बात करें तो आज के दिन भावनात्मक रूप से परेशान रह सकते हैं, आर्थिक स्थिति अनुकूल रहेगी। जानिए क्या कहता हैं आपका किस्मत।

मेष राशिफल (Aries)

आज आपके भाग्य में वृद्धि होगी। राजनीतिक संपर्क आपके लिए अच्छे अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन महिलाओं के लिए विशेष रूप से शुभ है। व्यापारी वर्ग को सफलता प्राप्त होगी। आय में बढ़ोतरी होगी। संपत्ति से जुड़े विवाद आपके पक्ष में रहेंगे।

वृषभ राशिफल (Taurus)

आज नजदीकी रिश्तेदारों के साथ संपत्ति को लेकर कोई गंभीर और लाभकारी चर्चा हो सकती है। पारिवारिक जीवन में आपको जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा जिससे संतान से संबंधित किसी समस्या का समाधान निकल पाएगा।

मिथुन राशिफल (Gemini)

आज धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय बीतेगा। अगर आप वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आज इसके लिए सही समय है। पति-पत्नी का आपसी सहयोग माहौल अच्छा बनाकर रखेगा।

कर्क राशिफल (Cancer)

आज व्यापार में कुछ परेशानियों का सामना कर सकते हैं। व्यावसायिक गतिविधियां थोड़ी धीमी रहेंगी। इस समय घर और व्यवसाय दोनों में सामंजस्य बनाकर रखना आवश्यक है।

सिंह राशिफल (Leo)

आज आप अपना अधिकांश समय दैनिक दिनचर्या से हटकर अपने निजी और रुचि संबंधी कार्यों में बिताएंगे। आप अपने स्वास्थ्य को विशेष ध्यान दे। मशीन और मोर्ट पार्ट्स से जुड़े कारोबार में अच्छा ऑर्डर मिल सकता है।

कन्या राशिफल (Virgo)

आज का दिन आपके लिए बेहतर साबित होगा। आज आप सक्रिय महसूस करेंगे। पति-पत्नी का सहयोग वातावरण को व्यवस्थित बनाकर रखेगा। हल्की-फुल्की मौसमी बीमारियाँ परेशान कर सकती हैं।

तुला राशिफल (Libra)

आज कई समस्याएं हल हो जाएंगी। साथ ही रिश्तेदारों से जुड़ा कोई विवाद भी सुलझ जाएगा और रिश्ते फिर से मधुर हो जाएंगे।  अपने कार्यस्थल के तनाव को अपने घर पर हावी न होने दें। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio)

आज आपको अपना अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है। आपका कोई करीबी आपकी गलत आलोचना करेगा तो मन निराश होगा। इस समय अपनी योजनाओं को दोस्तों और रिश्तेदारों के सामने जाहिर न करें।

धनु राशिफल (Sagittarius)

आज आपका बुद्धिमानी भरा निर्णय आपके आर्थिक पक्ष को मजबूत करेगा। नजदीकी रिश्तेदारों से मुलाकात आपको रोजमर्रा की जिंदगी के तनाव से मुक्ति दिलाएगी। परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए समय अच्छा है, फल अच्छा मिलेगा।

मकर राशिफल (Capricorn)

आज आर्थिक निवेश से जुड़े मामलों पर अधिक ध्यान दें। इस समय यह आपके लिए अनुकूल स्थिति है। घर के किसी बुजुर्ग सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी। आज मकर राशि के जातकों को काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है।

कुंभ राशिफल (Aquarius)

आज भाग्य की आशा में कर्म पर विश्वास करना आपके लिए विशेष रूप से शुभ रहेगा। घर में बाहरी लोगों का हस्तक्षेप न होने दें। कभी-कभी आपका अत्यधिक अनुशासित व्यवहार परिवार के सदस्यों को परेशान कर सकता है।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces)

लाभ के नए रास्ते मिल सकते हैं। पिछले कुछ समय से चली आ रही समस्याओं का उचित समाधान होगा। पार्टनर का विश्वास और सहयोग आपका मनोबल बढ़ा कर रखेगा।

ये भी पढ़े-  Sawan 2023: सावन के व्रत में इस तरह बनाएं समा के चावल कि खीर, अभी देखें रेसिपी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कोई राजनीतिक मंजूरी नहीं मांगी गई…, प्रज्वल रेवन्ना मामले पर विदेश मंत्रालय का बयान
Jolly LLB 3 की शूटिंग शुरू होने पर Akshay Kumar ने मजेदार BTS वीडियो किया शेयर, अरशद वारसी भी आए नजर -Indianews
बृजभूषण सिंह की उम्मीदवारी का सस्पेंस खत्म, बीजेपी ने कैसरगंज से उनके बेटे को दिया टिकट
Neanderthal: ऐसे दिखते थे न‍िएंडरथल, वैज्ञान‍िकों ने 75,000 साल पहले दफनाई महिला का चेहरा किया उजागर-Indianews
कहीं आपका भी बैंक तो नहीं वसूल रहा ज्यादा ब्याज! RBI ने उठाया सख्त कदम
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस अध्यक्ष ने फिर लिखा पीएम मोदी को पत्र, कहा- देश के मतादाता काफी बुद्धिमान -Indianews
इस मामले में CBI के खिलाफ याचिका दायर की थी ममता बनर्जी, SC ने लगाई फटकार
ADVERTISEMENT