होम / Tech News: 6000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy F14 5G फोन, जानिए क्या है प्राइस और स्पेसिफिकेशन

Tech News: 6000mAh की बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy F14 5G फोन, जानिए क्या है प्राइस और स्पेसिफिकेशन

Gaurav Kumar • LAST UPDATED : March 24, 2023, 6:31 pm IST

टेक डेस्क/नई दिल्ली (Tech News: Samsung has launched this phone in the budget category segment): दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग ने भारत में अपनी गैलेक्सी एफ सीरीज के रेंज को थोड़ा और बढ़ाया है। कंपनी ने भारत में आज सैमसंग गैलेक्सी F14 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। सैमसंग ने यह फोन बजट कैटेगरी सेगमेंट में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन में खुद का Exynos प्रोसेसर दिया है। सैमसंग के इस बजट फोन में यूजर्स को 6,000mAh की बैटरी है और 25 वाट की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है।

  • सैमसंग गैलेक्सी F14 5G के फीचर्स
  • सैमसंग गैलेक्सी F14 5G की कीमत और उपलब्धता

सैमसंग गैलेक्सी F14 5G के फीचर्स

डिस्प्ले : कंपनी ने इस फोन में यूजर्स को अच्छा  अनुभव देने के लिए स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट के जगह 90Hz रिफ्रेश रेट दिया है। इस फोन में यूजर्स को 6.6-इंच FHD+ IPS LCD डिसप्ले मिलता है। डिसप्ले की सुरक्षा के लिए फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का सपोर्ट मिलता है।

परफॉर्मेंस : सैमसंग ने गैलेक्सी F14 5G में 5Nm का Exynos 1330 SoC प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन दो रैम ऑप्शन के साथ आता है। यूजर्स या तो 4GB या तो 6GB रैम का ऑप्शन चुन सकते हैं। स्टोरेज के लिहाज से इस फोन में 128GB का स्पेस दिया गया है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। बजट फोन में कंपनी ने 6GB तक एक्सपेंडेबल रैम का सपोर्ट भी दिया है।

सॉफ्टवेयर : इस फोन गूगल के लेटेस्ट एंड्रॉयड 13 के साथ आता है। हालांकि सैमसंग ने एंड्रॉयड 13 पर आधारित अपने ONE UI कोर 5.1 से लैस इस फोन को लॉन्च किया है। अपडेट की बात करें तो कंपनी ने इस फोन को दो मेजर अपडेट और साल सालों तक सिक्योरिटी अपडेट का वादा किया है।

कैमरा : सैमसंग गैलेक्सी F14 5G के पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। रियर पर f/1.8 अपर्चर और LED फ्लैश के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर है। इसे 2MP डेप्थ सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर के साथ जोड़ा गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, गैलेक्सी F14 5G में फ्रंट में 13MP का कैमरा है।

सैमसंग गैलेक्सी F14 5G की कीमत और उपलब्धता

फोन की 4GB रैम वैरिएंट की कीमत 12,990 रुपये है, जबकि 6GB रैम मॉडल की कीमत 14,990 रुपये है।स्मार्टफोन की बिक्री 30 मार्च को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यह फ्लिपकार्ट और सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा।

ये भी पढ़ें :- Tech News: नथिंग ने भारत में लॉन्च किया नथिंग ईयर (2), 28 मार्च से शुरू होगी सेल, जानिए प्राइस और स्पेसिफिकेशन

 

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: राहुल द्रविड़ और अनिल कुंबले ने बेंगलुरु में डाला वोट, तस्वीरें वायरल-Indianews
आरती की शादी में गोविंदा के आने पर Kashmera ने छुए पैर, Krushna ने खुशी जाहिर कर कही ये बात -Indianews
UP: अमृत सरोवर बना खेल का मैदान, इस योजना के तहत हो रहा था काम
Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के इस उम्मीदवार के खिलाफ मामला दर्ज, धर्म के आधार पर वोट मांगने का आरोप- Indianews
जब तक ईवीएम के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत न हो…यहां देखिए EVM पर SC के फैसले की बड़ी बातें
Brij Bhushan Singh: दिल्ली कोर्ट ने यौन उत्पीड़न मामले में आगे की जांच की मांग करने वाली बृज भूषण की याचिका को किया खारिज
Bangladesh-W vs India-W 2024 T20Is: पांच मैचों के सीरीज के लिए बांग्लादेश पहुंची भारतीय टीम, जानें क्या है पूरा शेड्यूल-Indianews
ADVERTISEMENT