होम / 15 July 2023, Rashifal: वृषभ, मिथुन और तुला राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, जानें अपने राशि के बारे में

15 July 2023, Rashifal: वृषभ, मिथुन और तुला राशि के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, जानें अपने राशि के बारे में

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 15, 2023, 6:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), 15 July 2023, Rashifal: आज का दिन कुछ राशियों के लिए अच्छा रहने वाला है।स्वास्थ्य में सुधार दिखेगा। मेष राशि वालो के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा। वही वृषभ राशि की बात करें तो आप कोई विशेष कार्य का निर्णय आज जीवन में ले सकते हैं। जानिए क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे।

मेष राशिफल (Aries)

आज का दिन आपका अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य में सुधार दिखेगा। आप किसी यात्रा आदि का मन बना सकते हैं। परिवार के साथ बाहर जाने का योग बन रहा है। सहयोगियों और साझेदारों के व्यवहार से क्रोध बढ़ेगा लेकिन आप संयम बनाए रखेंगे।

वृषभ राशिफल (Taurus)

आज वह बिना वजह भी आपको परेशान करने की सोचेंगे। आज आपकी मानसिकता कम समय में अधिक पैसा कमाने की रहेगी। परिवार में अपनों का प्यार व सम्मान प्राप्त होगा। पत्नी से चल रही अनबन दूर होगी।

मिथुन राशिफल (Gemini)

आज का दिन काफी उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। आर्थिक विषयों को को लेकर आज आपका मन सोच विचार में रहेगा, बढ़ता खर्च मानसिक तनाव देगा।

कर्क राशिफल (Cancer)

आपके लिए आज का दिन खर्चीला रहेगा। कारोबारियों के लिए आज सलाह है कि अवसर का ध्यान रखें और निर्णय लेने में बहुत सोच विचार न करें। वाहन आदि के चलाने में सावधानी बरतें और परिवार में वाद-विवाद से दूर रहें।

सिंह राशिफल (Leo)

आज का दिन आपका सामान्य रहेगा। किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात होने की संभावना है, जिससे आगामी समय में आपको व्यापार आदि क्षेत्र में लाभ मिलेगा। आज आप कोई नया बड़ा काम भी शुरू कर सकते हैं। सहयोगियों का अच्छा सहयोग प्राप्त होगा। परिवार में मांगलिक कार्य के योग बनेंगे। आप परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने-फिरने जा सकते हैं। कोई नया मकान खरीद सकते हैं।

कन्या राशिफल (Virgo)

आज आप जो भी काम करने का मन बनाएंगे, किसी सहकर्मी की मदद मिलेगी। आज परिवार के लिए कोई बड़ा निर्णय आप ले सकते हैं, जिसका असर आगामी समय में दिखाई पड़ेगा।

तुला राशिफल (Libra)

आज तुला राशि के जातकों को पिता और पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है। व्यापार-व्यवसाय में आज आपका बनता हुआ काम बिगड़ सकता है। आर्थिक स्थिति में गिरावट आएगी। परिवार में पैतृक संपत्ति को लेकर भाई-भतीजों से मतभेद हो सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio)

आज आप अपने स्वास्थ्य को लेकर परेशान रह सकते हैं। आपका स्वास्थ्य आज बिगड़ सकता है, इसलिए इस बात का ध्यान रखें। खान-पान पर संयम रखें। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन करना आज आपके हित में नहीं होगा। परिवार में वाद-विवाद की स्थिति से बचें, पत्नी से संबंध मधुर रखें।

धनु राशिफल ( Sagittarius)

आज आपको अपनों से मान-सम्मान मिलेगा। कोई रुका हुआ पुराना कार्य पूर्ण होने से मन प्रसन्न रहेगा। आज आप सामाजिक और धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे, इस पर आप कुछ धन भी खर्च होगा।

मकर राशिफल (Capricorn)

आज आपका किसी से विवाद होता है तो उसमें भी आपको, वाणी की मधुरता बनाए रखनी होगी। नया कार्यक्षेत्र आज आपको मिल सकता है और रुका हुआ धन मिलेगा। परिवार में अपनों के साथ कहीं बाहर यात्रा आदि पर जा सकते हैं। परिवार में मान-सम्मान बढ़ेगा।

कुंभ राशिफल (Aquarius)

आज आप जिस भी काम में हिस्सा लेंगे, उसे पूरा करेंगे। कार्यक्षेत्र में मंदी के कारण आज आपका मन थोड़ा विचलित हो सकता है। परिवार ने कोई धार्मिक आयोजन होगा वह परिवार में सी का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।

मीन राशिफल (Pisces)

आज आप अपने परिवार के किसी सदस्य की इच्छा पूरी करने के लिए कुछ पैसे भी खर्च करने वाले हैं। व्यापार-व्यवसाय में शत्रुओं के कारण आपको हानि उठानी पड़ सकती है।

ये भी पढ़े- Rameshwaram Jyotirlinga: रामेश्वरम ज्योतिर्लिंग की पूजा शत्रुओं पर दिलाती है विजय, श्री राम ने की इसकी स्थापना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT