होम / Lok Sabha Polls: बंगाल में बीजेपी उम्मीदवार की टीम पर हमला, पार्टी ने TMC पर लगाया आरोप -India News

Lok Sabha Polls: बंगाल में बीजेपी उम्मीदवार की टीम पर हमला, पार्टी ने TMC पर लगाया आरोप -India News

Raunak Kumar • LAST UPDATED : May 25, 2024, 6:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Lok Sabha Polls: लोकसभा चुनाव के छठे चरण में मतदान के दौरान पश्चिम बंगाल के झाड़ग्राम से भाजपा उम्मीदवार प्रणत टुडू की टीम पर हमला हुआ। जिसके परिणामस्वरूप उनके सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। भाजपा ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने काफिले पर उस समय हमला किया जब टुडू राज्य के पश्चिमी मिदनापुर जिले के गरबेटा इलाके में एक मतदान केंद्र का दौरा कर रहे थे। क्योंकि वहां मतदाताओं को धमकाए जाने की शिकायत सामने आई थी। इस घटना के एक वीडियो में भीड़ को पथराव करते और भाजपा उम्मीदवार, उनकी सुरक्षा और कई मीडिया टीमों का पीछा करते हुए दिखाया गया है।

भाजपा प्रत्याशी पर हुआ हमला

इस हमले की चपेट में आने पर उनके सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और उन्हें वहां से सुरक्षित निकाल लिया। इस घटना में बीजेपी नेता की कार भी तोड़ दी गई। टुडू को त्रिपक्षीय लड़ाई में तृणमूल कांग्रेस के कालीपद सोरेन और सीपीआई (एम) के सोनामणि टुडू के खिलाफ खड़ा किया गया है। इस बीच भाजपा के आरोपों को खारिज करते हुए, टीएमसी ने आरोप लगाया कि टुडू के सुरक्षाकर्मी ने एक महिला के साथ मारपीट की और उस पर हमला किया जब वह गरबेटा में एक मतदान केंद्र के बाहर अपना वोट डालने के लिए कतार में इंतजार कर रही थी, जहां यह घटना हुई थी।

Siddaramaiah Love Story: जाति की वजह से छूटा प्रेमिका का साथ, जानें कर्नाटक CM की अधूरी प्रेम कहानी -India News

बीजेपी उम्मीदवार ने दी प्रतिक्रिया

झारग्राम लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार प्रणत टुडू ने अपने ऊपर हुए हमले पर कहा कि हमें कल जानकारी मिली कि मोंगलापोटा में बीजेपी के वोटरों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है। इसी के चलते हम इस इलाके में ये देखने आए थे कि समस्या यह थी कि यहां करीब 200 लोगों ने हम पर लाठियों, पत्थरों और कुछ हथियारों से हमला किया। अगर केंद्रीय बल वहां नहीं होते तो हमारी हत्या हो सकती थी। हमें स्थानीय पुलिस से कोई सुरक्षा नहीं मिली। दीदी सीएए नहीं लागू करना चाहती हैं और देश को पाकिस्तान बनाना चाहती हैं।

Stealing From Truck: चोरी करने के इस तरीके के सामने बॉलीवुड मूवी भी फेल! यहां देखें चोरों की कारस्तानी -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Uttar Pradesh: ट्रैफिक पुलिस वाले ने सरेआम दिखाई दबंगई, हॉर्न बजाने पर कार चालक जड़ दिया थप्पड़-Indianews
बंगाल के सिलीगुड़ी में कोलकाता जा रही कंचनजंगा एक्सप्रेस मालगाड़ी की चपेट में आ गई -IndiaNews
Babar Azam: बाबर आजम ने टी20 वर्ल्ड कप में रच दिया इतिहास, MS Dhoni को भी छोड़ा पीछे-Indianews
फ्लोरल प्रिंट पीली मिडी ड्रेस में Alia Bhatt का जलवा, कीमत उड़ा देगी रातों की नींद -IndiaNews
Jharkhand: सारंडा जंगल में पुलिस का बड़ा एक्शन, माओवादी के साथ मुठभेड़ में एक महिला समेत 4 नक्सली ढेर-Indianews
Nikhil Gupta: खालिस्तानी अलगाववादी पन्नुन की हत्या साजिश, संदिग्ध निखिल गुप्ता को अमेरिका लाया गया; आज होगी पेशी -IndiaNews
Karnataka: कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की बढ़ी मुश्किलें, पोक्सो मामले में आज CID करेगी पूछताछ-Indianews
ADVERTISEMENT