होम / Older Woman Married To Young Man: 42 साल की महिला ने 24 साल के लड़के से रचाई शादी, कहा प्यार में उर्म का कोई मायने नहीं

Older Woman Married To Young Man: 42 साल की महिला ने 24 साल के लड़के से रचाई शादी, कहा प्यार में उर्म का कोई मायने नहीं

Simran Singh • LAST UPDATED : March 19, 2023, 1:01 pm IST

Older Woman Married To Young Man: आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ अजीब और गरीब वायरल होता ही रहता है। चाहे वह टीचर की स्टूडेंट से शादी हो या फिर कोई वायरल वीडियो। ऐसे ही एक और कहानी सामने आई है। जिसमें एक 42 साल की महिला और 24 साल के युवक ने प्रेम विवाह कर लिया है।

वायरल कहानी है क्या

बता दे की एक 42 साल की महिला को अपने बेटे के दोस्त से ही प्यार हो गया। जिसके कारण उसे पूरी दुनिया की आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है। महिला 4 बच्चों की मां है और उसे 24 साल के युवक से प्यार हुआ। इन दोनों जोड़ों का नाम तान्या और जोसू है। यह दोनों कपल 3 साल तक एक रिलेशनशिप में थे। उस वक्त तान्या 39 साल की और जोसू 21 साल का था। इनके मुताबिक 2018 में हुई थी और उसके बाद धीरे-धीरे इनकी बातचीत प्यार में बदली और यह एक रिश्ते में आ गए।

कैसे हुई प्यार की शुरुआत

तान्या के बेटे का दोस्त है जोसू

इस प्यार की शुरुआत कुछ इस तरह से हुई, जब तान्या को अपने 12 और 14 साल के बेटे को जोसू के घर वीडियो गेम खेलने छोड़ने जाना था। तब उन्होंने पहली बार जोसू को देखा था। फिर इनकी मुलाकाते बढ़ने लगी। इन्होंने अपनी उम्र के दायरे को कभी भी नहीं माना और अपने रिश्ते को बीते साल शादी में बदल दिया। इस शादी पर लोगो उगंलियां उठातें हुए दोनो के रिश्ते को गलत बतातें हैं।

लोगों से मिल रही धमकियां

तान्या और जोसू के रिश्ते पर लोगों ने पर उगंलियां उठातें हुए तरह तरह की धमकियां दे रहे हैं। लोगों का कहना यह भी है कि तान्या ने एक नाबालिक लड़की को अपने जाल में फंसाया है पर इसकी सफाई देते हुए तान्या ने यह साफ किया था कि जब वह दोनों मिले थे तो जोश वयस्क था। वही जोश पर भी उंगलियां उठाते हुए कहा जाता है कि जो तान्या का इस्तेमाल कर रहे हैं ताकि उनके सर पर छत रह सके पर उन दोनो को लोगो के तानों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

 

ये भी पढे़: जब ड्राइवर को बोली महिला सवारी… किसी और सीट पर बैठकर चलाओ बस, Viral हुई वीडियो

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT