होम / Bigg Boss S17: बिग बॉस में हुई भयंकर लड़ाई, क्या इन दो सितारों के बीच में आएंगे दरार

Bigg Boss S17: बिग बॉस में हुई भयंकर लड़ाई, क्या इन दो सितारों के बीच में आएंगे दरार

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : November 7, 2023, 1:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss S17, दिल्ली: बिग बॉस के घर में एंट्री करने के बाद मुनव्वर और मन्नारा के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। यहा तक की दोनों की बॉन्डिंग फैंस को बहुत पसंद आती है। लेकिन कमिंग एपिसोड में इन दोनो के बीच भी काफी बहस होती दीखी। मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ हर गुजरते दिन के साथ और भी इंटरेस्टिंग हो रहा है। शो को अब दर्शकों से काफी प्यार भी मिल रहा है।

फैंस मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा की बॉन्डिंग को काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों बिग बॉस के फेवरेट कंटेस्टेंट भी बन गए और अक्सर कन्फेशन रूम में बिग बॉस से बात करते नजर आते रहते हैं। पर अब एैसा लग रहा है कि बिग बॉस के घर में इनकी दोस्ती में भी काफी दरारे आ गई है।

इस वजह से मुनव्वर से नाराज हुईं मन्नारा

अपकमिंग एपिसोड का नया प्रोमो विडियो सामने आया है जिसमें करीबी दोस्तों मुनव्वर फारूकी और मन्नारा चोपड़ा के बीच एक बड़ी बहस होते दिखाई गई। हुआ ये है कि खानजादी के साथ लड़ाई के बाद मुनव्वर द्वारा मन्नारा का स्टैंड ना लेने पर एक्ट्रेस परेशान दिखती हैं। और यहा तक कि इसके बाद वह मुन्नवर पर खानजादी को उनके खिलाफ पोक करने का आरोप भी लगाती हैं।

मन्नारा कहती हैं। ”खानजादी से मेरी लड़ाई हो गई और गेस? और जिस शख्स ने मुझसे छुपकर उसे पोक करने की कोशिश की है वो मेरा ही दोस्त मुनव्वर था। मुझे मुनव्वर से बिल्कुल भी ऐसी उम्मीद नहीं थी। इससे मैं बहुत दुखी हो गई हूं।”

मुनव्वर और मन्रारा के बीच हुई बहस

और वही मन्रारा द्वारा लगाए गए इस आरोप से मुनव्वर काफी ज्यादा हैरान हो जाते हैं और अपनी सफाई देते हुए कहते है कि वह सिर्फ खानजादी से मजाक कर रहे थे और उसका इरादा उसे तकलिफ पहुंचाने का जरा भी नहीं था। मुनव्वर आगे कहते है कि,

”मुझे इस तरह रिएक्ट करने के पीछे का मतलब जरा भी समझ नहीं आ रहा है। मैं तो बस आप लोगों से मज़ाक ही कर रहा था और आपको अगर ये बात समझ नहीं आ रही तो मुझसे बात न करें।” आगे मन्नारा कहती है। “मैं यहां काफी हर्ट हूं। मुझे ये सब मत बताइए। मैं वही करूंगी जो मैं करना चाहती हूं।”

ये भी पढ़े-

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT