होम / Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: “गुम है किसी के प्यार में” के सेट पर लगी आग, 1000 लोग थे सेट पर मौजूद

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: “गुम है किसी के प्यार में” के सेट पर लगी आग, 1000 लोग थे सेट पर मौजूद

Simran Singh • LAST UPDATED : March 11, 2023, 12:21 pm IST

इंडिया न्यूज:(Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) स्टार प्लस पर आने वाला शो “गुम है किसी के प्यार में” टीवी का एक पॉपुलर शो है। जिसकी हर घर में पापुलैरिटी है। वही कल शाम 4:00 बजे करीब गुम है किसी के प्यार में किस सेट पर आग लग गई। सूत्रों की मानें तो बताया जा रहा है कि आग लगने के समय सेट पर 1000 लोग मौजूद थे।

आखिर क्या था हादसा

गुम है किसी के प्यार में सेट पर करीब 4:00 बजे आग लगी थी और घटना के समय करीब 1000 लोग वहां मौजूद थे। जबकि सबसे बड़ी बात यह है कि इतने बड़े सेट पर आग बुझाने के लिए कोई भी उपकरण मौजूद नहीं थे। आग इतनी भयंकर थी कि तेरी मेरी डोरियां और अजूनि सीरियल के सेट तक आग फैल गई। अब तक की जानकारी से पता चला है कि सेट पर आग लगने के समय बच्चों के सीन को फिल्माया जा रहा था। वही अभी तक किसी की हानि की कोई खबर सामने नहीं आई है पर जानने वाली बात यह है कि सेट पूरी तरह से जलकर बर्बाद हो चुका है क्योंकि फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर 1 घंटे देर से पहुंची थी।

लोगों ने आग लगने की वजह बताइए

अभी तक की जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि गोरेगांव फिल्म सिटी में गुम है किसी के प्यार में सीरियल की शूटिंग चल रही थी। उस समय बच्चों का सीन फिल्माया जा रहा था और सिलेंडर फटने की वजह से आग लगी सिलेंडर का फटना इतना भयंकर था कि तेरी मेरी डोरियां , अजूनि सीरियल तक ये आग फैल गई। साथ ही कुछ लोगों का कहना यह भी है कि सीरियल में कोई आग वाला सीन फिल्माया जा रहा था। जिसकी वजह से आग भड़क गई। इसके साथ ही आपको बता दें कि हर सेट पर 200 से 300 मौजूद रहते हैं और ये तो सीरियल के सेट पर आग लगी है। जिस वजह से 1000 लोग फंसे हुए थे।

 

ये भी पढ़े: जो नहीं दे सका बॉलीवुड वो मिला हॉलीवुड में, जेनिफर सल्के के इंटरव्‍यू के दौरान प्रियंका ने मर्दों की बराबरी फीस को लेकर किया खुलासा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hezbollah: हिजबुल्लाह की जवाबी कार्रवाई, इजरायल पर दागे ड्रोन और गाइडेड मिसाइलें -India News
Israel Hostage Footage: हमास ने जारी किया ‘जीवन प्रमाण’ फुटेज, गाजा में रखे दो बंधकों का है वीडियो -India News
Delhi Protests: आप-भाजपा ने अलग-अलग किया विरोध प्रदर्शन, एमसीडी चुनाव और केजरीवाल के इस्तीफे पर आए आमने-सामने -India News
Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
Aaj Ka Panchang:​​ आज रविवार का दिन आपके लिए होगा खास, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
ADVERTISEMENT