होम / Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu: सामंथा के जन्मदिन पर जानें कुछ अनसुनी बातें, 200 करोड़ को कैसे ठुकराया

Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu: सामंथा के जन्मदिन पर जानें कुछ अनसुनी बातें, 200 करोड़ को कैसे ठुकराया

Simran Singh • LAST UPDATED : April 28, 2023, 1:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Happy Birthday Samantha Ruth Prabhu, मुंबई: आज 28 अप्रैल को साउथ की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु का जन्मदिन है और वह हमेशा से ही अपनी खुबशुरती और फिल्मों के लिए जाने जाती है। इसके साथ ही उनके सोशल मीडिया पर भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है लेकिन क्या आप जानते है कि सामंथा कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी पर अपनी और घर की जरुरतों को पूरा करने के लिए उन्हें यह काम करने पर मजबूर कर दिया गया था। सामंथा का असली नाम यशोदा हुआ करता था।वही सामंथा ने जब स्कूल जाना शुरू किया था, तो घर वालों के पास फीस के पैसे भी नहीं हुआ करते थे। सामंथा ने उस समय खुद काम करके अपनी फीस जमा की थी। वही फिलहाल एक्ट्रेस अपनी बिमारी मायोसिटीस से जुझ रही है। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको सामंथा के बारें में कई रोचक बातें बताएगें जो शायद आपको भी ना पता हो।

सामंथा के करियर कि शुरुआत

सामंथा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी और वह अपने मॉडलिंग करियर में भी सुपरहिट रही थी। बताया जाता हैं कि सामंथा ने मॉडलिंग तो मजबूरी में की थी, लेकिन इसी ने उन्हें आगे बढ़ने में काफी मदद की। उनका काम देखकर रवि वर्मन ने उन्हें फिल्म ऑफर की थी और पहली ही फिल्म में सामंथा छा गईं फिर इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, इसलिए आज वह साउथ की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक हैं।

सामंथा की पहली फिल्म

सामंथा ने अपनी पहली फिल्म में नागा चैतन्य के साथ काम किया था और पहली ही फिल्म में सामंथा नागा के ऊपर अपना दिल हार बैठी थी। वही साल 2010 में सामंथा और नागा ने अक दूसरें को डेट करना शुरु कर दिया था और सात सालों तक रिश्तें में रहने के बाद दोनो ने 2017 में शादी कर ली थी। दोनो की शादी से इनके फैंस भी काफी खुश थें लेकिन शायद भगवान को यह रिश्ता मजूर नहीं था।

Samantha And Naga Chaitanya PC- Social Media
Samantha And Naga Chaitanya PC- Social Media

इस वजह से सामंथा और नागा की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और कपन ने 2 अक्टूबर 2021 में अपने रिश्तें को पूरी तरह खत्म कर दिया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तलाक की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की थी। जानने वाली बात बताए तो तलाक के बाद नागा चैतन्य ने सामंथा को 200 करोड़ रुपये की एलिमनी रकम भी ऑफर करी थी लोकिन एक्ट्रेस ने यह सब लेने से इनकार कर दिया।

सामंथा की वायरल पोस्ट

सामंथा रूठ प्रभु ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट साझा की जिसके अंदर कई तस्वीरें शामिल थी। उसी बीच एक तस्वीर ऐसी भी थी। जिसमें एक्ट्रेस ने अपने मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगा रखा था। जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि वह अपनी बीमारी का ट्रीटमेंट ले रही हैं।

Samantha PC- Social Media
Samantha PC- Social Media

फैंस सामंथा की तस्वीर से परेशान

टॉलीवुड सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में अपनी मायोसिटीस बीमारी से जुझते हुई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो अब काफी चर्चा में बनी हुई है। जिससे सोशल मीडिया की दुनिया में खलबली मची हुई है और आज के दिन फैंस एक्ट्रेस को जन्मदिन की बधाईयों के साथ जल्द ठीक होने की दुआएं भी दे रही हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT