होम / UP Election 2022: बहराइच में बोले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, UP में अब बाहुबली नहीं, बजरंगबली दिखते हैं…

UP Election 2022: बहराइच में बोले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, UP में अब बाहुबली नहीं, बजरंगबली दिखते हैं…

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : February 24, 2022, 5:59 pm IST

इंडिया न्यूज़ डेस्क, बहराइच.

UP Vidhan Sabha Election 2022 केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा अगर अखिलेश सरकार में आ गए तो अराजक तत्व जेल से बाहर आ जाएंगे और प्रदेश से कानून राज समाप्त हो जाएगा। योगी सरकार में बाहुबली नहीं दिखाई देते बल्कि हर जगह बजरंगबली ही दिखाई देते हैं। केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को केंद्रित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गौरव वर्मा को भारी मतों से जिताने की अपील की।

कैसरगंज के देवलखा के निकट भाजपा प्रत्याशी गौरव वर्मा के पक्ष में आयोजित जनसभा के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे तो उत्तर प्रदेश सुरक्षित रहेगा। योगी सरकार ने माफियाओं पर नकेल कस दी है। आजम, मुख्तार, व अतीक जैसे तुर्रम खा जेल में है।

उन्होंने कहा कि अगर अखिलेश सरकार में आ गए तो ये सब जेल से बाहर आ जाएंगे और प्रदेश से कानून राज समाप्त हो जाएगा। उन्होंने योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि योगी ने ऐसा शासन चलाया कि कहीं बाहुबली नहीं दिखाई देते बल्कि हर जगह बजरंगबली ही दिखाई देते हैं। केंद्रीय गृह मंत्री ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि यह नाम के समाजवादी हैं उन उन्हें अपने परिवार के लोग ही दिखाई पड़ते हैं।

जब वह सरकार में थे तो इनके घर के 45 लोग सत्ता में थे। अखिलेश ने कहा था कि धारा 370 हटी तो देश में खून की नदियां बहेगी। लेकिन मोदी जी के सुशासन में एक पत्थर फेंकने की किसी की हिम्मत नहीं हुई। उन्होंने कहा कि भारत की सेना व भारत की सीमा पर कोई आंख उठा कर नहीं देख सकता।

बोले सपा-बसपा का सूपड़ा साफ

कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए कहा कि प्रथम द्वितीय तृतीय व चतुर्थ चरण में सपा बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है। पांचवें चरण में आप सभी को सिर्फ मजबूत इमारत बनानी है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव बहुत ही कमजोर गेंदबाज है। उन्होंने फुलटास गेंद डाल दी है और अब सिर्फ आपको चौका लगाना है और भाजपा प्रत्याशी गौरव वर्मा को भारी मतों से विजयी बनाना है।

Connect With Us : TwitterFacebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Akash Anand: मायावती के भतीजे के खिलाफ केस दर्ज, तालिबान से की थी बीजेपी सरकार की तुलना -India News
Tata Curvv EV: मार्केट में बवाल मचाने आ रही है Tata की नई Electric कार, फुल चार्ज में दिल्‍ली से मनाली- Indianews
Arun Govil: मेरठ से भाजपा प्रत्याशी पर विपक्ष ने लगाया आरोप, रामायण अभिनेता ने स्पष्ट किया मुंबई जाने पर अपना रुख -India News
Secrets of hairs : बालों को देख पहचानिए किसी व्यक्ति का व्यक्तित्व, इस तरह के बालों वाले होते हैं जीनियस- Indianews
Astrological tips : रात को सोने से पहले अपनाएं ये जरूरी उपाय, जिंदगी में मिलेंगे नए मुकाम- Indianews
CSK vs SRH: तुषार देशपांडे ने सनराइजर्स हैदराबाद पर बरपाया कहर, CSK ने SRH को 78 रन से हराया -India News
Redmi A2: 10 हज़ार वाला फोन अब सिर्फ 5,299 रुपये में, शानदार ऑफर, जल्द करें बुक- Indianews
ADVERTISEMENT