होम / Bihar CM Nitish Kumar: पीएम मोदी के गढ़ में सीएम नीतीश कुमार की रैली स्थगित, बताई यह वजह

Bihar CM Nitish Kumar: पीएम मोदी के गढ़ में सीएम नीतीश कुमार की रैली स्थगित, बताई यह वजह

Shubham Pathak • LAST UPDATED : December 15, 2023, 10:29 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Bihar CM Nitish Kumar: आने वाले 24 दिसंबर को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पीएम मोदी की गढ़ यूपी के वाराणसी में होने वाली रैली स्थगित हो गई है। जहां खबर ये आ रही है कि, नीतीश की पार्टी जेडीयू इसे साजिश के तहत भी देख रही है। वहीं रैली स्थगित होने की मुख्य कारण की बात करें तो ऐसा कहा जा रहा है कि, रैली के लिए जगह ही नहीं मिली।

मंजूरी देने के बाद टहलाया

जानकारी के लिए बता दें कि, इस विषय पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि, हमारी रैली वाराणसी के जगतपुर इंटरमीडिएट कॉलेज में होनी थी। कॉलेज प्रबंधन ने जगह को लेकर आश्वासन दिया था। पांच दिनों तक मंजूरी देने के लिए टहलाया गया और बाद में कॉलेज प्रशासन की ओर से कहा गया कि जगह नहीं दी जा सकती है। श्रवण कुमार ने कहा कि कॉलेज प्रशासन को ऊपर से दबाव मिला है, जिसके कारण जगह की मंजूरी नहीं दी गई।

लोकतंत्र खत्म करने के दिशा में चल रही बीजेपी

मंत्री श्रवण कुमार ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, उत्तर प्रदेश के लोग बुलडोजर से परेशान हैं. जो जगह देना चाहेगा उस पर यूपी सरकार बुलडोजर चलवा देगी, इसलिए हमें जगह नहीं मिली। कॉलेज प्रशासन के लोग डरे सहमे हैं। लोकतंत्र खत्म करने की दिशा में भारतीय जनता पार्टी की सरकार चल रही है। इसके साथ ही श्रवण कुमार ने कहा अब हम लोग उत्तर प्रदेश के गांव-गांव में घूमेंगे। गरीब, मजदूर और दबे-कुचले लोगों से बात करेंगेय। उनसे इजाजत लेंगे कि क्या नीतीश कुमार को उत्तर प्रदेश आना चाहिए या नहीं. जब इजाजत यहां के लोग, यहां की जनता देगी तो दूसरा स्थान खोजकर हम लोग सभा करेंगे।

ये भी पढ़े

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT